सि‍नेमा

मशहूर हीरो ने की थी शारीरिक संबंध बनाने की मांग, नहीं तैयार हुई तो काटवा दिया रोल: अर्चना

By haribhoomi.com | Feb 17, 2017 |
archana
मुंबई. तमिल फिल्म अभिनेत्री अर्चना ने एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है। साउथ की बड़ी-बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने वाली अभिनेत्री अर्चना ने एक बड़े तमिल स्टार पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। एक तमिल वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में अर्चना ने कहा कि एक बड़ी फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया क्योंकि मैंने एक बड़े स्टार के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया था।
 
इसे भी पढ़ें- मोदी जी बहन बेटियों की बात करते हैं, हिम्मत है तो आंख मिला कर बात करें: प्रियंका वाड्रा

हालांकि उन्होंने उस स्टार का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि वो तमिल फिल्मों के एक बड़े अभिनेता है। अर्चना ने आगे बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही बहुत दुखी करने वाली बात थी। मैंने इतने बड़े स्टार से कभी भी इस तरह की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने आगे बताया कि पहले तो मैंने यह सब अनसुना कर दिया लेकिन जब पानी सिर से ऊपर बहने लगा तो मैंने उनसे बात की और समझा दिया। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार अर्चना ने आगे बताया कि वो बस किसी तरह से हालातों को संभालना चाहती थी।
 

अर्चना ने तमिल के साथ-साथ तेलगु और मलयालम फिल्मो में भी अभिनय किया है। हालांकि अर्चना एनटीआर, प्रभास और महेश बाबु जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने नागार्जुन के साथ श्री रामदास और बालकृष्ण की लायन में भी काम किया है। लेकिन उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उनके साथ कास्टिंग काउच करने की कोशिश किसने की थी। अर्चना फिलहाल मुम्बई आ गई है और बॉलीवुड में संभावनाएं तलाश रही है। अभी वो एक हिंदी फिल्म में काम कर रही है, जिसमे वो कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही है। यह एक महिला प्रधान फिल्म है जो 2017 के मध्य में रिलीज होगी।

 

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • OHCDQ
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।

    स्‍थानीय खबरें

    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली अॉफ आरा' का ट्रेलर आउट, देखें यहां

    स्वरा भास्कर की फिल्म 'अनारकली अॉफ आरा' ...

    फिल्म में स्वरा भास्कर मॉर्डन अनारकली बनीं हैं।

    हॉट एक्ट्रेस सोफिया हयात के खिलाफ FIR, पैरों में बनवाया धार्मिक स्वास्तिक टैटू

    हॉट एक्ट्रेस सोफिया हयात के खिलाफ FIR, ...

    सोफिया ने मुस्लिम धर्म के प्रतीक वाला एक टैटू घुटने के नीचे गुदवाया हुआ है।

    सस्पेंस और थ्रिल से भरी है फिल्म 'मशीन', देखें ट्रेलर

    सस्पेंस और थ्रिल से भरी है फिल्म ...

    मशीन के लिए फिल्म के हीरो मुस्तफा ने करीब 70 किलो वजन घटाया है।