Logo
Budh Gochar in Kanya Rashi: 23 सितंबर 2024, सोमवार को ग्रहों के राजकुमार बुध राशि परिवर्तन करने जा रहे है। बुध कन्या राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका शुभ लाभ 5 राशि के लोगों के जीवन पर होने वाला है।

Budh Gochar in Kanya Rashi: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो हर ग्रह एक निश्चित समय अवधि के बाद अपनी राशि परिवर्तित करता है। ग्रहों का यह राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करता है, जोकि किसी राशि के लिए शुभ तो किसी के लिए अशुभ होता है। इसी क्रम में 23 सितंबर 2024, सोमवार को ग्रहों के राजकुमार बुध राशि परिवर्तन करने जा रहे है। बुध कन्या राशि में प्रवेश करेंगे, जिसका शुभ लाभ 5 राशि के लोगों के जीवन पर होने वाला है।  

वृषभ राशिफल -बुध गोचर 2024
(Vrashabh Rashifal Budh Gochar) 

बुध ग्रह का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा। इन जातकों के दांपत्य जीवन में चल रही समस्याओं का निराकरण होगा। प्रेम जीवन में भी सुधार देखने को मिलेगा। साथ ही नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को अच्छी सूचनाएं प्राप्त होने से मन खुश रहेगा। जीवन सकारात्मक रहेगा। 

मिथुन राशिफल -बुध गोचर 2024
(Mithun Rashifal Budh Gochar) 

ग्रहों के राजकुमार का गोचर मिथुन राशि के लोगों को लाभ देने वाला है। बुध गोचर के शुभ प्रभाव से मिथुन राशि के जातकों के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि बनी रहेगी। साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे मिथुन जातकों को सफलता मिलने के योग है। भाई और बहनों के रिश्ते मधुर बनेंगे। 

कन्या राशिफल -बुध गोचर 2024
(Kanya Rashifal Budh Gochar) 

बुध 23 सितंबर को कन्या राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं। ऐसे में कन्या जातक काफी लाभ लेने वाले है। इन जातकों की बुध गोचर के शुभ प्रभाव के चलते नई नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। इसके अलावा कारोबारी जातकों को नई डील्स मिलेगी और अच्छी-खासी आमदनी हो सकती है। 

धनु राशिफल -बुध गोचर 2024
(Dhanu Rashifal Budh Gochar) 

23 सितंबर को होने वाले बुध गोचर का लाभ धनु राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक फल देने वाला रहेगा। साथ ही कारोबारी लोगों का स्वर्ण समय भी आने वाला है। शुभ और लाभकारी सूचनाएं मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। गोचर अवधि के दौरान पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। 

मीन राशिफल -बुध गोचर 2024
(Meen Rashifal Budh Gochar) 

कन्या राशि में बुध के प्रवेश से मीन जातकों के जीवन में भी प्रभाव देखने को मिलेगा। इन जातकों को शुभ समाचारों की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों की इच्छा पूरी हो सकती है। इसके अलावा अविवाहित जातकों के विवाह की बात पक्की हो सकती है। नौकरी में सम्मान की प्राप्ति होगी। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487