Aaj Ka Rashifal 25 February 2024: ग्रह गोचर के अनुसार 25 February 2024, रविवार को कुछ राशियों पर ग्रहों का अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ेगा। आज फाल्गुन माह की प्रतिपदा तिथि है। आज चंद्रमा सिंह राशि में मौजूद रहेंगे। इन ग्रह गोचरों के आधार पर मेष से लेकर मीन राशि तक का भविष्यफल देश के जाने माने हस्तरेखा वास्तु शास्त्र रत्न एवं कुण्डली विशेषज्ञ डॉ. मनीष गौतम महाराज ने तैयार किया है। यहां जाने चंद्र राशि के अनुसार आज का अपना राशिफल।

आज का पंचांग (Aaj ka Panchang)
सूर्योदय: प्रातः 06:54 पर 
सूर्यास्त: संध्या 06: 22 पर

दिशाशूल: पश्चिम दिशा - आज के दिन मधु या पंचामृत का सेवन कर यात्रा पर जाएं।  

अभिजीत मुहूर्त: दोपहर 12.11 से 12.28 तक।
राहुकाल: दोपहर 15.19 से 16.18 तक। 

आज का चौघड़िया (Aaj ka Chaughadia)
सुबह 07:35 से 08:20 तक अमृत
सुबह 08:20 से 10:30 तक चंचल
सुबह 10:30 से 12:18 तक चंचल 
दोपहर 12:18 से 02:30 तक अमृत
दोपहर 02:30 से 07:41 तक लाभ
शाम 07:41 से 09:44 तक लाभ
रात 09:44 से 11:20 तक अमृत

मेष राशि (Today's Aries Horoscope)
कारोबार बढ़ेगा जीवन के लिए उचित निर्णय ले पाएंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जवाबदारी बढ़ेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें।
शुभ अंक: 8, शुभ रंग: नीला

वृषभ राशि (Today's Taurus Horoscope)
कार्यों में विलंब होने की संभावना है। पुराना रोग परेशान कर सकता है। काम के प्रतिमान उदासीन रहेगा। दुखद समाचार मिलेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए शिव चालीसा का पाठ करें।  
शुभ अंक: 4, शुभ रंग: हरा

मिथुन राशि (Today's Gemini Horoscope)
लेनदेन में सावधानी बर्तन बेवजह विवाद ना करें। बुद्धि से कार्य करें, लाभ प्राप्त होगा। किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। कार्यों में लापरवाही के कारण हानि हो सकती है। दिन को शुभ बनाने के लिए गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।  
शुभ अंक: 5, शुभ रंग: ब्लू

कर्क राशि (Today's Cancer Horoscope)
मेहनत का फल मिल सकता है। नया कार्य शुरू कर सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। नौकरी में अधिकार की बढ़ोतरी होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए हनुमान जी की आराधना करें।  
शुभ अंक: 2, शुभ रंग: लाल

सिंह राशि (Today's Leo Horoscope)
आत्मसम्मान मिलेगा। न्यू वर्क करने के प्रति साहित्य रहेंगे। प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए दुर्गा जी की आराधना करें।
शुभ अंक: 13, शुभ रंग: समुद्री

कन्या राशि (Today's Virgo Horoscope)
रोजगार प्राप्त के अवसर मिलेंगे। यात्रा से फायदा मिलेगा व्यापार व्यवसाय अनुकूल रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए और उपासना करें। 
शुभ अंक: 15, शुभ रंग: पिंक

तुला राशि (Today's Libra Horoscope)
घर में प्रसन्नता का वातावरण बना रहेगा। कोई बड़ी डील हो सकती है। समय आपके फेवर में है। आलस ना करें, व्यवसाय फायदेमंद रहेगा। दिन को शुभ बनाने के लिए तुलसी में दीपक जलाएं। 
शुभ अंक: 28, शुभ रंग: बैंगनी

वृश्चिक राशि (Today's Scorpio Horoscope)
व्यर्थ के खर्चों में बढ़ोतरी होगी। पुराना रोग उभर सकता है। क्रोध में कंट्रोल रखें। प्रेम प्रसंग के मामलों में लाभ प्राप्त होगा। टेंशन में नहीं रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए पीपल को जल दें। 
शुभ अंक: 11, शुभ रंग: हरा

धनु राशि ( Today's Sagittarius Horoscope)
दिन लाभदायक रहेगा। वरिष्ठ जनों का मार्गदर्शन लाभकारी साबित होगा। रचनात्मक कार्यों में सफल होंगे। मनपसंद भोजन प्राप्त होगा, जिसे प्रसन्नता प्राप्त होगी। दिन को शुभ बनाने के लिए दुर्गा चालीसा का पाठ करें।
शुभ अंक: 14, शुभ रंग: पर्पल

मकर राशि (Today's Capricorn Horoscope)
परिवार जनों का सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा में लाभ के योग हैं। आलस बनी रहेगी। जोखिम भरे कार्य कर पाएंगे। दिन को शुभ बनाने के लिए शिवजी को जल अर्पित करें।
शुभ अंक: 6, शुभ रंग:  केसरी

कुम्भ राशि (Today's Aquarius Horoscope)
नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। कार्यस्थल में प्रशंसा प्राप्त होगी। खर्च अधिक होगा। योजना सफल होगी। प्रेम प्रसंग के मामलों में अधिक समय गुजरे। दिन को शुभ बनाने के लिए गायत्री मंत्र जाप करें।  
शुभ अंक: 26, शुभ रंग: पीला

मीन राशि  (Today's Pisces Horoscope)
किसी मांगलिक कार्य में जाने का मौका मिलेगा। नौकरी में वरिष्ठ का सहयोग प्राप्त होगा। दूसरों के झगड़ों में दूरी बनाकर रखें। मन में दुविधा बनी रहेगी। दिन को शुभ बनाने के लिए गरीबों को भोजन करवाए। 
शुभ अंक: 17, शुभ रंग: हल्का काला