Logo
Budh Vakri Rashifal 2024: बुद्धि, ज्ञान व व्यापार के कारक बुध जब गोचर करते है तो सभी राशियों को प्रभावित करते है। इसी कड़ी में अब बुध ग्रह 05 अगस्त 2024 सोमवार को सिंह राशि में वक्री होने जा रहे हैं।

Budh Vakri Rashifal 2024: ज्योतिष शास्त्र में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है। बुद्धि, ज्ञान व व्यापार के कारक बुध जब गोचर करते है तो सभी राशियों को प्रभावित करते है। इसी कड़ी में अब बुध ग्रह 05 अगस्त 2024 सोमवार को सिंह राशि में वक्री होने जा रहे हैं। बुध आगामी 29 अगस्त गुरूवार तक इसी अवस्था में रहेंगे। बुध की यह उल्टी चाल राशिचक्र की 3 राशियों के लिए लाभकारी रहने वाली है। चलिए जानते है उन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में। 

मिथुन राशिफल -बुध वक्री 2024 
(Mithun Rashifal Budh Vakri 2024) 

बुध की वक्री चाल मिथुन राशि के जातकों की आमदनी में बढ़ोतरी करवाने में सहायक रहेंगे। पैसे की बचत करने में सफल रहेंगे। मिथुन के नौकरीपेशा जातकों को सैलरी में बढ़ोतरी और पद में प्रमोशन मिलने की संभावना है। कारोबारी जातकों को धन लाभ मिलने के योग बन रहे है। परिवार के सदस्यों के संग यात्रा के भी योग बन रहे है। आर्थिक स्तिथि भी मजबूत बनी रहेगी। वैवाहिक जीवन प्रेम और खुशियों से भरा रहेगा। शुभ सूचनाएं प्राप्त हो सकती है। 

तुला राशिफल -बुध वक्री 2024 
(Tula Rashifal Budh Vakri 2024) 

तुला राशि के जातकों के लिए भी बुध की उल्टी चाल लाभकारी रहेगी। इन जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी। कारोबारी जातकों को मुनाफा अच्छा होगा। पारिवारिक जीवन में शुभ सूचनाएं प्राप्त होंगी। संतान सुख की प्राप्ति के योग भी बन रहे है। आर्थिक स्तिथि पहले से अधिक मजबूत बनेगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में लगे हुए जातकों को अच्छी खबर प्राप्त हो सकती है। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कारोबार में उम्मीद से बेहतर सफलता प्राप्त होगी। 

कुंभ राशिफल -बुध वक्री 2024 
(Kumbh Rashifal Budh Vakri 2024) 

वक्री बुध के प्रभाव से कुंभ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। इन जातकों के कारोबार में अप्रत्याशित परिणाम प्राप्त होंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। धन की आवक बढ़ेगी और आमदनी के नए स्रोत उत्पन्न होंगे। नौकरी की तलाश में लगे जातकों को अवसर मिलेंगे। स्वयं का व्यवसाय शुरू करने की योजना में सफल हो सकते है। आमदनी बढ़ने से बैंक बैलेंस बढ़ेगा, जिससे मन भी प्रसन्न रहेगा। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487