Guru Mangal Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित अवधि के पश्चात अपनी राशि परिवर्तन करते है। इसी क्रम में मंगल ग्रह ने 12 जुलाई को मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश किया था। वहीं देवगुरु बृहस्पति भी मई के महीने से ही वृषभ राशि में गोचर कर रहे है। मंगल के गोचर करते ही वृषभ राशि में मंगल और गुरु की युति निर्मित हुई है। अब 26 अगस्त 2024 सोमवार को मंगल मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे है। ऐसे में मंगल का मिथुन राशि में गोचर और गुरु का वृषभ राशि में गोचर कुछ चुनिंदा राशियों को लाभ देने वाला रहेगा। चलिए जानते है उन भाग्यशाली राशियों के बारे में। 

कर्क राशिफल -मंगल-गुरु गोचर 2024
(Kark Rashifal Mangal Guru Gochar) 

गुरु और मंगल की युति कर्क राशि के जातकों के लिए फायदेमंद साबित होगी। इन राशियों के नौकरीपेशा जातक कार्यक्षेत्र में अधिकारीयों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। इन जातकों की आमदनी के नए स्रोत उत्पन्न होंगे। प्रेम जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती है, लेकिन आपसी समझ से समाधान करने में सफल रहेंगे। 

वृषभ राशिफल -मंगल-गुरु गोचर 2024
(Vrashabh Rashifal Mangal Guru Gochar) 

मंगल और गुरु का गोचर वृषभ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लेकर आएगा। इन गोचर के शुभ प्रभाव से वृषभ राशि के जातकों के रुके हुए कार्य पूरे होंगे। ये जातक किसी नए काम की शुरुआत सफलतापूर्वक कर सकते है। इन्हें सुख-सुविधाओं का लाभ मिलेगा। सेहत भी बेहतर बनी रहेगी। 

सिंह राशिफल -मंगल-गुरु गोचर 2024
(Singh Rashifal Mangal Guru Gochar) 

सिंह राशि वाले जातकों को गुरु और मंगल की युति का लाभ मिलेगा। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में अपने मित्रों और अधिकारियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही इन जातकों को आर्थिक संकट से छुटकारा प्राप्त होगा। निवेश के लिए यह अच्छा समय रहेगा। विदेश यात्रा के भी योग निर्मित होंगे। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।