Logo
Guru Vakri In Vrishabh: ज्योतिष के अनुसार गुरु ग्रह संतान, जीवनसाथी, धन संपत्ति, शिक्षा, ज्ञान, श्रद्धा, त्याग विश्वास, सम्मान, भाग्य, विवाह आदि के कारक है। गुरु ग्रह 9 अक्टूबर 2024, बुधवार को वृषभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं और वे यहां 25 फरवरी तक रहेंगे।

Guru Vakri In Vrishabh: ज्योतिष के अनुसार गुरु ग्रह संतान, जीवनसाथी, धन संपत्ति, शिक्षा, ज्ञान, श्रद्धा, त्याग विश्वास, सम्मान, भाग्य, विवाह आदि के कारक है। गुरु ग्रह 9 अक्टूबर 2024, बुधवार को वृषभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं और वे यहां 25 फरवरी तक रहेंगे। गुरु की यह उल्टी चाल सभी 12 राशियों को अलग-अलग तरह से प्रभावित करेगी। हालांकि, इनमें से 3 राशियां ऐसी है, जिन्हें गुरु की वक्री चाल का लाभ होगा और उनके अच्छे दिन बीतेंगे। 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरु ग्रह 9 अक्टूबर की सुबह 10 बजकर 1 मिनट पर वृषभ राशि में उल्टी चाल चलेगें। इस दौरान कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होगा। ऐसे में यहां हम उन शुभ योगों के प्रभाव और गुरु की वक्री चाल से लाभान्वित होने वाली 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में बात करेंगे। 

कर्क राशिफल -गुरु वक्री 2024
(Kark Rashifal Guru Vakri) 

कर्क राशि के लोगों के लिए गुरु की उल्टी चाल लाभ देने वाली रहेगी। इन जातकों के जीवन में धन की बढ़ोतरी होगी। गुरु वक्री अवधि के दौरान भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन और वेतन में वृद्धि के भी योग बनेंगे। पैसे की बचत करने में सफल रहेंगे। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।  

मिथुन राशिफल -गुरु वक्री 2024
(Mithun Rashifal Guru Vakri)

गुरु की उल्टी चाल मिथुन राशि के जातकों के लिए विशेष लाभदायी रहेगी। इन जातकों को गुरु वक्री अवधि के दौरान मिथुन जातकों को कारोबार और करियर में आर्थिक लाभ मिलेगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में कई सकारात्मक बदलाब देखने को मिलेंगे। रुका पैसा मिलेगा और विदेश यात्रा के योग बनेंगे। 

वृश्चिक राशिफल -गुरु वक्री 2024
(Vraschik Rashifal Guru Vakri)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए गुरु का वक्री होना अनुकूल रहेगा। इन जातकों के जीवन में खुशियां आएंगी और प्रेम जीवन में रोमांस बढ़ेगा। साथ ही अविवाहित जातकों के विवाह के योग भी बनेंगे। कारोबार में मुनाफा होगा और भाग्य का भी पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487