Logo
lucky horoscope Budh Gochar 2024: 29 अक्टूबर 2024, मंगलवार को धनतेरस का पर्व मनाया जाएगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करने जा रहे हैं। बुध धनतेरस पर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे।

lucky horoscope Budh Gochar 2024: 29 अक्टूबर 2024, मंगलवार को धनतेरस का पर्व मनाया जाएगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार बुध गोचर करने जा रहे हैं। बुध धनतेरस पर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे, जहां वह शुक्र के साथ युति कर लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण करेंगे। बुध गोचर के प्रभाव से पूरा राशिचक्र प्रभावित होगा, जिनमें से 4 राशियां ऐसी है, जिन्हें इसका सकारातमक लाभ मिलेगा। जानते है उनके बारे में- 

मिथुन राशिफल -बुध गोचर 2024

बुध का राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा। इन जातकों को व्यापार में पहले से अधिक मुनाफे की प्राप्ति होगी। व्यापार में नई डील्स पर मुहर लग सकती है, जो भविष्य में अच्छा लाभ देगी। मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। परिवार के रिश्ते मजबूत होंगे। 

सिंह राशिफल -बुध गोचर 2024

सिंह राशि के जातकों के जीवन में बुध गोचर का शुभ प्रभाव होगा। धन निवेश करना इस समय में अनुकूल रहेगा। दूसरी तरफ आर्थिक स्थिति में पहले के मुकाबले सुधार देखने को मिलेगा। इसी दौरान वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह अच्छा समय है। 

तुला राशिफल -बुध गोचर 2024

तुला राशि के जातकों को बुध के गोचर से लाभ होने वाला है। इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में तरक्की मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन और सैलरी इंक्रीमेंट का लाभ मिल सकता है। प्रेम जीवन में सुधार देखने को मिलेगा। विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते है। कारोबार में विस्तार की प्रबल संभावना है। 

कुंभ राशि -बुध गोचर 2024

ग्रहों के राजकुमार के राशि परिवर्तन का लाभ कुंभ राशि के जातकों को मिलता दिखाई दे रहा है। इन जातकों का लंबे समय से रुका कोई अहम कार्य पूरा होगा। आमदनी के नए रस्ते खुलेंगे, जो आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे। नौकरी की तलाश भी पूरी होगी। कारोबार में अच्छा मुनाफा अर्जित कर सकेंगे। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।

5379487