Shukra Gochar November 2024: ज्योतिष के अनुसार धन-वैभव, सुख-समृद्धि, स्वास्थ्य, मान-सम्मान, आकर्षण के कारक ग्रह शुक्र जल्द ही राशि परिवर्तन करेंगे। दैत्य गुरु शुक्र दिवाली के कुछ दिन बाद यानी 7 नवंबर 2024 गुरुवार को धनु राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र के इस गोचर का समय 7 नवंबर सुबह 3 बजकर 39 मिनट का रहेगा। इस राशि में शुक्र 28 दिसंबर तक रहेंगे। शुक्र का यह राशि परिवर्तन 3 राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहने वाला है। 

मेष राशिफल -शुक्र गोचर नवंबर 2024

मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन फायदेमंद साबित होगा। इन जातकों के पारिवारिक रिश्ते मजबूत बनेंगे। साथ ही जीवन में चल रहे मानसिक तनाव में राहत मिलेगी। इसके अलावा नौकरी में पदोन्नति और प्रमोशन के भी योग तैयार होंगे। कारोबारी जातकों को नई डील्स मिलने से अच्छा-ख़ासा मुनाफा होगा। प्रेम जीवन में पार्टनर संग क्वालिटी समय व्यतीत करने का अवसर मिल सकता है। 

कन्या राशिफल -शुक्र गोचर नवंबर 2024

शुक्र का राशि परिवर्तन कन्या राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आने वाला है। इन जातकों की सुख-सुविधाओं में इजाफा देखने को मिलेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। साथ ही कारोबारी जातकों को आमदनी के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे अधिकारीयों की प्रशंसा के पात्र बनेंगे। वैवाहिक जीवन में पार्टनर संग कोई यात्रा करने का अवसर बनेगा। 

कुंभ राशिफल -शुक्र गोचर नवंबर 2024

दैत्य गुरु शुक्र का गोचर कुंभ राशि के जातकों के जीवन में शुभ परिणाम लेकर आएगा। इन जातकों को आमदनी के नए स्रोत मिलने से धनलाभ होगा। इसी अवधि में आर्थिक स्थिति मजबूत होने से लंबे समय से रुके हुए कई कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। प्रेम जीवन में चल रही परेशानियां भी दूर होंगी। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी। कारोबार की दृष्टि से देखें तो नया काम शुरू करने का यह अच्छा समय रहेगा। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।