Surya Gochar in Tula Rashi: ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय अवधि के बाद राशि परिवर्तन करता है। इसी कड़ी में ग्रहों के राजा सूर्यदेव भी 17 अक्टूबर को सुबह 7 बजकर 52 मिनट पर तुला राशि में प्रवेश कर रहे हैं। तुला राशि में प्रवेश करते ही सूर्य नीच अवस्था में आ जाएंगे। सूर्यदेव के इस राशि परिवर्तन अथवा गोचर का असर सभी 12 राशियों पर देखने को मिलेगा, इनमें से 5 के लिए यह अच्छे परिणाम देगा। जानते है उन 5 राशियों के बारे में। 

मेष राशिफल -सूर्य गोचर तुला राशि 2024
(Mesh Rashifal Surya Gochar 2024)

तुला राशि में सूर्य का प्रवेश मेष राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। इन जातकों को हर एक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। करियर में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। साथ ही कारोबार कर रहे जातकों को नई डील्स और डबल मुनाफा होगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी।  

वृषभ राशिफल -सूर्य गोचर तुला राशि 2024
(Vrashabh Rashifal Surya Gochar 2024)

वृषभ राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर शुभ रहने वाला है। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह अच्छा समय है, उन्हें प्रमोशन और सैलरी में इंक्रीमेंट मिल सकता है। इसके अलावा प्रेम जीवन की परेशानियां दूर होंगी और पार्टनर के साथ प्यार बढ़ेगा। 

कन्या राशिफल -सूर्य गोचर तुला राशि 2024
(Kanya Rashifal Surya Gochar 2024)

कन्या राशि के जातकों को सूर्य के तुला में प्रवेश करने से लाभ होने वाला है। इन जातकों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को मनपसंद की नौकरी मिल सकती है। कारोबार में धनलाभ के अवसर बढ़ेंगे। पारिवारिक संबंधों में गहराई आएगी और मन खुश रहेगा। 

तुला राशिफल -सूर्य गोचर तुला राशि 2024
(Tula Rashifal Surya Gochar 2024)

सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि में हो रहा है। इससे तुला राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आएगा। नौकरीपेशा जातकों को पदोन्नति के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में अधिकारीयों का पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबार में नई डील्स मिलने की प्रबल संभावना है। धन निवेश के लिए यह अनुकूल समय रहेगा। 

कुंभ राशिफल -सूर्य गोचर तुला राशि 2024
(Kumbh Rashifal Surya Gochar 2024)

सूर्य का राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाब लेकर आएगा। इन जातकों को कार्यक्षेत्र में नए-नए अवसर मिलेंगे। व्यापार में बढ़ोतरी हो सकती है। धन निवेश का अच्छा लाभ प्राप्त होने की प्रबल संभावना है। मानसिक स्थिति में सुधार आएगा। पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।