Logo
Rahu Nakshatra Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ब्रह्माण्ड में कुल 9 ग्रह है। इनमें से सबसे अधिक शक्तिशाली राहु ग्रह माना गया है। अभी राहु मीन राशि में रेवती नक्षत्र में विराजमान हैं। यह 8 जुलाई सोमवार को सुबह 4 बजकर 11 मिनट पर शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश करेगा।

Rahu Nakshatra Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ब्रह्माण्ड में कुल 9 ग्रह है। इनमें से सबसे अधिक शक्तिशाली राहु ग्रह माना गया है। अभी राहु मीन राशि में रेवती नक्षत्र में विराजमान हैं। यह 8 जुलाई सोमवार को सुबह 4 बजकर 11 मिनट पर शनि के नक्षत्र उत्तराभाद्रपद में प्रवेश करेगा। इसी दौरान राहु शनि के नक्षत्र में प्रवेश करेगा। इसका सीधा प्रभाव संपूर्ण राशिचक्र पर देखने को मिलेगा, इनमें से 3 राशियां मालामाल होने जा रही है। 

वृषभ राशिफल 
(Vrashabh Rashifal) 

राहु वृषभ राशि के धन भाव में गोचर करने जा रहे है। इसके लाभ के तौर पर वृषभ राशि के जातकों के लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। साथ ही सरकारी नौकरी कर रहे जातकों को धन निवेश की योजनाओं से अच्छा-ख़ासा लाभ होने की संभावना है। आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। शुभ समाचार मिल सकते है। 

तुला राशिफल 
(Tula Rashifal) 

राहु के नक्षत्र परिवर्तन का सीधे तौर पर लाभ तुला राशि के जातकों को भी मिलेगा। इन जातकों के जीवन में आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। भाग्य का पूरा सहयोग मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है। कारोबार में लाभ होगा। सेहत थोड़ी नासाज रहेगी। 

वृश्चिक राशिफल 
(Vrashchik Rashifal) 

राहु के नक्षत्र परिवर्तन से वृश्चिक राशि के जातक मालामाल होने वाले है। इन जातकों के लंबे समय से रुके हुए काम अब पूरे होने की बारी है। इन जातकों को आर्थिक मामलों में अच्छा धन लाभ होने की संभावना बन रही है। सेहत को लेकर थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।
 

5379487