12 June ka Ank Rashifal: आज 12 जून 2024 है और दिन बुधवार। आज की तारीख के पूरे अंकों (12/06/2024, 1+2+6+2+0+2+4=17) को मिलाकर जोड़ें, तो जो अंक बन रहा है, वह 17 (1+7=8) है, जिसका जोड़ 8 बनता है। अंक शास्त्र संख्या 7 के स्वामी बुध हैं। इसी अंक के आधार पर आज का राशिफल तैयार किया गया है। यहां जानें अंक ज्योतिष के माध्यम से आज का अंक राशिफल।

यहां जानें बुधवार यानी 12 जून 2024 का अंक राशिफल ज्योतिषाचार्य डॉ. करिश्मा कौशिक के अनुसार।

मूलांक 1 (MULANK 1)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज कार्य में प्रगति प्राप्त होगी। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा, जिसके कारण आप नए कार्य करने की योजना भी बना सकते हैं। आज आप रिश्तो में थोड़ा सुधार लाने की कोशिश करेंगे। धन की स्थिति अच्छी रहेगी।
लकी नंबर:  19,      शुभ रंग: पर्पल

मूलांक 2 (MULANK 2)
आज आपका दिन काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज आप अपने कार्य सफलता से कर पाएंगे। आज का दिन काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज के दिन कुछ नई योजना बना सकते हैं। योजना भी आज आपकी पूर्ण हो सकती है। वहीं पर धन की स्थिति अच्छी रहेगी। 
लकी नंबर: 11,     शुभ रंग:  पर्पल 

मूलांक 3 (MULANK 3)
आज का दिन आप लोगों के लिए काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज के दिन कोई खुशखबरी मिल सकती है। स्वास्थ्य आप लोगों का अच्छा रहेगा। जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे। वहीं पर धन की स्थिति सामान्य रहेगी। अनावश्यक धन खर्च करने से बचें।
लकी नंबर: 40,      शुभ रंग: नारंगी

मूलांक 4 (MULANK 4)
आज का दिन कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्ति का दिन है। इसलिए आज मेहनत करने का प्रयास अवश्य करें। वहीं पर आज का दिन आप लोगों के लिए स्वास्थ्य को लेकर के थोड़ी चिंताजनक वाला रह सकता है। आज आपके जीवनसाथी का भी सहयोग मिलेगा। धन खर्च आपके स्वास्थ्य पर होने की संभावना है।
लकी नंबर:  18,        शुभ रंग: हल्का पीला

मूलांक 5 (MULANK 5)
आज का दिन आप लोगों के लिए काफी हद तक बेहतर रहेगा। आज आप लोगों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। घर परिवार का सपोर्ट रहेगा। जिस वजह से आप अपने आप को मजबूत महसूस करेंगे। धन की स्थिति अच्छी रहेगी। कहीं से धन आने की संभावना है।
लकी नंबर:  20,      शुभ रंग:  पर्पल

मूलांक 6 (MULANK 6)
आज का दिन आप लोगों के लिए अच्छा रहेगा। आज आप अपने आप को मजबूत महसूस करेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज घर में कोई व्यक्ति आपको उपहार दे सकता है। वहीं पर आज आपकी धन की स्थिति भी बेहतर होगी और आने वाले समय में और भी ज्यादा मजबूत महसूस करेंगे।
लकी नंबर:  58,     शुभ रंग: नारंगी

मूलांक 7 (MULANK 7)
आज का दिन काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज आप लोग नौकरी में अपने बॉस से तारीफ पा सकते हैं। आज आप लोगों का स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा। धन की स्थिति अच्छी होगी। किसी भी नए कार्य की शुरुआत  कर सकते हैं।
लकी नंबर: 50       शुभ रंग:  हरा

मूलांक 8 (MULANK 8)
आज कार्यक्षेत्र में कोई आपकी निंदा कर सकता है। वहीं आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर के सावधान रहने की आवश्यकता है। पेट से संबंधित परेशानी उत्पन्न हो सकती है। आज घर में किसी से बहस होने की संभावना है। वाणी पर नियंत्रण रख करके चलें। आज धन की स्थिति अच्छी रहेगी।
लकी नंबर:   45       शुभ रंग:  हल्का गुलाबी

मूलांक 9 (MULANK 9)
आज का दिन आप लोगों के लिए बहुत खास रहने वाला है। आज उच्च पद प्राप्ति होने की खुशखबरी आ सकती है। विवाहित लोगों का दिन अच्छा गुजरेगा। स्वास्थ्य आप लोगों का अच्छा रहेगा। धन की स्थिति अच्छी रहेगी। वहीं आज के दिन आने वाले समय में धन की प्राप्ति भी होगी।
लकी नंबर: 80       शुभ रंग: पर्पल