26 June ka Ank Rashifal: आज 26 जून 2024 है और दिन बुधवार। आज की तारीख के पूरे अंकों (26/06/2024, 2+6+6+2+0+2+4=22) को मिलाकर जोड़ें, तो जो अंक बन रहा है, वह 22 (2+2=4) है, जिसका जोड़ 4 बनता है। अंक शास्त्र संख्या 4 के स्वामी राहु हैं। इसी अंक के आधार पर आज का राशिफल तैयार किया गया है। यहां जानें अंक ज्योतिष के माध्यम से आज का अंक राशिफल।

यहां जानें बुधवार यानी 26 जून 2024 का अंक राशिफल ज्योतिषाचार्य डॉ. करिश्मा कौशिक के अनुसार।

मूलांक 1 (MULANK 1)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक कार्य को लेकर के अच्छा रहेगा, परंतु कार्य में स्ट्रेस बना रहेगा। जिसकी वजह से आप कार्य को पूरा नहीं कर पाएंगे। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा। आज धन से संबंधित परेशानियां भी हल होगी और रिश्तो से संबंधित परेशानियां समाप्त होंगी। जिसकी वजह से आज आप के मन में खुशी बनी रहेगी।
लकी नंबर:  19,      शुभ रंग: पर्पल

मूलांक 2 (MULANK 2)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज किसी कार्य को लेकर के अगर तनाव में थे, तो वह समाप्त होगी। आज के दिन कोई भी खुशखबरी आपको मिल सकती है। आज कोई नया कार्य करना चाह रहे थे, तो उसमें भी आपको सफलता प्राप्त होगी। आज रिश्तो में भी तनाव महसूस नहीं करेंगे। साथ ही जो रिश्तो में अनबन हो रही थी, वह भी ठीक हो जाएगा और अपने जीवन साथी के साथ समय बिताने का प्रयास करेंगे।
लकी नंबर: 11,     शुभ रंग:  पर्पल 

मूलांक 3 (MULANK 3)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज के दिन कर्ज लेने से बचें। क्योंकि धन से संबंधित परेशानियां आपको हो सकती है। वहीं पर आज आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है। अपनों के साथ समय बिताने से आपकी चिंताएं समाप्त होगी।
लकी नंबर: 40,      शुभ रंग: नारंगी

मूलांक 4 (MULANK 4)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज उतार चढ़ाव भी रह सकते हैं, जिस वजह से किसी चीज को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं। धन की स्थिति सामान्य रहेगी, अनावश्यक धन खर्च करने से बचें। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा। मेडिटेशन या योग आज के दिन जरूर करें।
लकी नंबर:  18,        शुभ रंग: हल्का पीला

मूलांक 5 (MULANK 5)
आज का दिन आप लोगों का कार्य को लेकर के बहुत अच्छा रहेगा। वहीं पर कार्य में सफलता भी प्राप्त होगी। कोई नया कार्य भी आज आप आरंभ कर सकते हैं। स्वास्थ्य आपका अच्छा रहेगा। ऊर्जावान अपने आप को महसूस करेंगे। जिसकी वजह से आप घूमने फिरने जा सकते हैं। वहीं पर धन की स्थिति बेहतर होगी।
लकी नंबर:  20,      शुभ रंग:  पर्पल

मूलांक 6 (MULANK 6)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। जो लोग व्यापार कर रहे हैं, उन लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। घरवालों के साथ समय बिताने का प्रयास करेंगे। पार्टनर भी आपके सहयोग में आज रहेंगे। धन की स्थिति आपकी अच्छी रहेगी। रुका हुआ धन आने की संभावना है।
लकी नंबर:  58,     शुभ रंग: नारंगी

मूलांक 7 (MULANK 7)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज जितनी भी परेशानी आ रही थी। वह समाप्त हो सकती है। आज के दिन आप लोगों का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज परिवार में हंसी खुशी का माहौल बना रहेगा, जिसकी वजह से आप परिवार से संबंधित चिंताओं से भी मुक्त रहेंगे। धन की स्थिति अच्छी रहेगी।
लकी नंबर: 50       शुभ रंग:  हरा

मूलांक 8 (MULANK 8)
आज का दिन आप लोगों का सामान्य रहेगा। वहीं आज के दिन आप किसी बात को लेकर के चिंतित हो सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा और साथ ही आज आप अपने मित्रों से भी मुलाकात करेंगे। रिश्तो को लेकर के इस समय पर कुछ परेशानी आ सकती है। धन की स्थिति सामान्य रहेगी।
लकी नंबर:   55       शुभ रंग:  हल्का गुलाबी

मूलांक 9 (MULANK 9)
आज का दिन आप लोगों का काफी हद तक अच्छा रहेगा। वहीं पर आज का दिन आप लोगों के कार्य क्षेत्र में कुछ नया कार्य लेकर आ सकता है। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। आज आप अपने घर में घर परिवार के सदस्यों के बच्चों के साथ समय बिता सकते हैं। वहीं पर आज धन की स्थिति अच्छी रहेगी।
लकी नंबर: 80       शुभ रंग: पर्पल