Logo
हीरो मोटोकॉर्प सितंबर के इस सप्ताह के आखिरी तक नया डेस्टिनी 125 स्कूटर लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस स्कूटर से जुड़ा एक टीजर में जारी किया है।

2024 Hero Destini Official Teaser Out: हीरो मोटोकॉर्प सितंबर के इस सप्ताह के आखिरी तक नया डेस्टिनी 125 स्कूटर लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस स्कूटर से जुड़ा एक टीजर में जारी किया है। इससे ये बा साफ हो गई है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस टीजर में स्कूटर की स्टाइल, डिजाइन और कुछ फीचर्स की झलक देखने को मिल रही है। अपकमिंग हीरो डेस्टिनी 125 एक्सट्रीम में कई नए फीचर्स और अपडेटेड इंजन भी देखने को मिलेगा। इसका सीधा मुकाबला होंडा एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 और TVS जुपिटर से होगा।

न्यू डेस्टिनी 125 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इसके टीजर की बात करें तो इसमें नई हीरो डेस्टिनी 125 एक्सट्रीम में किए गए चेंजेस का पता चला है। इसमें नए डिजाइन वाले हेडलैंप काउल के साथ नए सिग्नेचर LED DRL मिलेंगे, जो ज्यादा रेट्रो लुक में नजर आते हैं। इस स्कूटर को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए इंडिकेटर्स को फ्रंट एप्रन में सेट किया है।

कंपनी ने इस स्कूटर के सामने नया H-आकार का पैटर्न, पीछे इंडिकेटर के साथ नई H-आकार की LED टेललाइट और इंटीग्रेटेड बैकरेस्ट के साथ एक नया ग्रैब रेल दिया है। इसमें एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलने की भी उम्मीद है। एलॉय व्हील नए हीरो जूम 110 के तरह नजर आ रहे हैं। 

इसमें मौजूदा मॉडल के समान 124.6cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलने की उम्मीद है। जिसे CVT यूनिट के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, नए डेस्टिनी 125 में फ्रंट और रियर पैनल के साथ-साथ रियर व्यू मिरर सहित पूरे स्कूटर में ब्रास एक्सेंट दिए गए हैं। बता दें कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 85,000 रुपए के करीब हो सकती है। 

(मंजू कुमारी)
 

5379487