Ducati Bike: डुकाटी अपने 2025 Ducati World Premiere के तहत अगले 90 दिनों में पांच नई बाइक पेश करने जा रही है। इसका हर एक टीज़र यह बताता है कि किस बाइक की लॉन्चिंग किस तारीख को होगी, जिससे ग्राहकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। 

1) पहली बाइक की लॉन्चिंग
कंपनी इसे गुरुवार (19 सितंबर) को लॉन्च करेगी। इसका टैगलाइन 'Expand your limits' है, जो संभवतः एक नई एडवेंचर बाइक– शायद Desert X के नए वेरिएंट के लॉन्च की ओर संकेत करता है। आज ही इसका खुलासा होगा।

2) दूसरी बाइक लॉन्चिंग 
डुकाटी की दूसरी बाइक 7 अक्टूबर को लॉन्च होगी। इसका टैगलाइन 'You can wear black at any time' बताता है कि यह मौजूदा मॉडल का एक ऑल-ब्लैक वेरिएंट हो सकता है। अनुमान है कि यह Diavel V4 या Monster का नया वेरिएंट हो सकता है।

3) तीसरी बाइक लॉन्चिंग
कंपनी तीसरी बाइक 17 अक्टूबर को 'Celebratory Beauty' टैगलाइन के साथ लॉन्च करेगी। यह संभवतः Panigale V4 का स्पेशल वेरिएंट हो सकता है, जो MotoGP में हाल की सफलता को मनाने के लिए हो सकता है।

4) चौथी बाइक लॉन्चिंग
डुकाटी चौथी बाइक 5 नवंबर को लॉन्च करेगी, जो EICMA 2024 के प्रेस डे से मेल खाती है। इसका टैगलाइन 'Extended Experience' एक बड़ी फ्यूल टंकी वाले मॉडल की ओर इशारा करता है, जो लंबी यात्राओं के लिए शानदार हो सकती है। यह Multistrada V2 का नया वेरिएंट हो सकता है, जिसमें बड़ी टंकी या Alloy Wheels के साथ लॉन्ग-रेंज Multi V4 शामिल हो सकता है।

5) पांचवी बाइक लॉन्चिंग
डुकाटी की अंतिम बाइक 5 दिसंबर को 'Unlock Adventure Every Day' टैगलाइन के साथ लॉन्च होगी, जो नए Scrambler की ओर इशारा करती है। यह बाइक ऑफ-रोड और ऑन-रोड दोनों के लिए उपयुक्त हो सकती है।

Ducati इन नई बाइक्स के साथ अपने प्रशंसकों को नए और रोमांचक विकल्प पेश करने के लिए तैयार है।

(मंजू कुमारी)