Logo
Ambani Cars: उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अपनी शादी के लिए मुंबई में फिल्मी सितारों को कार्ड बांट रहे हैं। वे अपनी करोड़ों की रोल्स रॉयस एसयूवी से अक्षय कुमार को वेडिंग कार्ड देने पहुंचे थे।

Ambani Cars: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आगामी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस भव्य समारोह की तैयारियां जोरशोर से जारी हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अनंत अंबानी खुद भी इस आयोजन की तैयारियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और अपने दोस्तों और करीबियों को शादी का आमंत्रण दे रहे हैं। अनंत हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार के घर पहुंचे और उन्हें शादी का कार्ड दिया।

अनंत और उनके सुरक्षा कर्मियों की लग्जरी कारें
अनंत अंबानी जिस कार से अक्षय कुमार के घर पहुंचे, वह सफेद रंग की रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज एसयूवी थी। इस सुपर लग्जरी एसयूवी की कीमत करीब 10 करोड़ रुपए है। यह वही कार है जो शाहरुख खान के पास भी है। इससे पहले अनंत अंबानी अजय देवगन के घर भी रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज से ही गए थे, जिसकी कीमत कस्टमाइजेशन के बाद करीब 13 करोड़ रुपए थी।
 
अंबानी परिवार में रोल्स रॉयस का क्रेज
अनंत अंबानी और उनकी फैमिली मुंबई की सड़कों पर रोल्स रॉयस कंपनी के अलग-अलग मॉडल्स के साथ अक्सर नजर आती है। उनके सुरक्षा काफिले में भी पावरफुल एसयूवी होती हैं। जबकि अनंत के सुरक्षा काफिले में शामिल गाड़ियां भी लग्जरी होती हैं। अक्षय कुमार के घर जाते समय उनके कॉनवॉय में दो मर्सिडीज जी-वैगन थीं, जिनकी कीमत भी करोड़ों में है।

ये हैं अंबानी फैमिली की लग्जरी कारें
अंबानी फैमिली लग्जरी कारों की शौकीन है। उनके मुंबई स्थित घर एंटीलिया में एक या दो पूरा फ्लोर लग्जरी कारों की पार्किंग के लिए इस्तेमाल होता है। अंबानी परिवार के सदस्य जैसे मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, अनंत अंबानी, ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट अलग-अलग कारों से चलते हैं, जिनमें रोल्स रॉयस, बेंटले, पोर्शे, लैंड रोवर रेंज रोवर, फेरारी, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, टेस्ला, लेक्सस, ऑडी, टोयोटा और वॉल्वो जैसी कई लग्जरी कारें शामिल हैं।

(मंजू कुमारी) 
 

5379487