Logo
'FREEDOM 125' BAJAJ CNG BIKE: बजाज ऑटो फ्रीडम 125 को दो वेरिएंट- एक रेगुलर मॉडल और एक प्रीमियम मॉडल में लॉन्च कर सकता है। यह बाइक कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकती है और इसमें दमदार फीचर्स होंगे।

'FREEDOM 125' BAJAJ CNG BIKE: दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज ने घोषणा की है कि वह 5 जुलाई, 2024 को दुनिया की पहली सीएनजी और पेट्रोल से चलने वाली बाइक लॉन्च करेगा। इस सीएनजी बाइक का नाम 'फ्रीडम 125' है, जो शानदार लुक में उपलब्ध होगी। बजाज ऑटो की वेबसाइट पर कुछ समय के लिए इस अपकमिंग बाइक का नाम लीक हो गया था। जिसके बाद से हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है।

'FREEDOM 125' BAJAJ CNG BIKE: इंजन
नाम से ही पता चलता है कि इस अपकमिंग बजाज सीएनजी बाइक में '125cc' इंजन होगा, जो बेहतरीन पावर और टॉर्क जेनरेट करेगा। बजाज ऑटो फ्रीडम 125 को दो वेरिएंट- एक रेगुलर मॉडल और एक प्रीमियम मॉडल में लॉन्च कर सकता है। यह बाइक कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध हो सकती है और इसमें दमदार फीचर्स होंगे।

बजाज ऑटो की इस डुअल फ्यूल मोटरसाइकिल को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और बजाज ऑटो द्वारा जारी किए गए लेटेस्ट टीजर से पता चलता है कि इस मोटरसाइकिल में पेट्रोल से सीएनजी और इसके विपरीत स्विच करने के लिए एक टॉगल बटन होगा।

'FREEDOM 125' BAJAJ CNG BIKE: माइलेज
अन्य खासियतों में आपको इस सीएनजी मोटरसाइकिल में एक गोल एलईडी हेडलाइट और एक फ्लैट सीट मिलेगा, जो बेहतरीन राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। यह इस सेगमेंट की अन्य 125cc बाइकों को टक्कर देगी। अपनी हालिया मोटरसाइकिलों की तरह, बजाज फ्रीडम 125 को भी कई दमदार और आकर्षक फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है। टेस्टिंग के तहत यह मोटरसाइकिल लगभग 70 से 90 या 100 किमी/लीटर का माइलेज प्रदान करेगी।

वर्तमान में कंपनी ने आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं की है। उम्मीद है कि इसका खुलासा लॉन्च के दिन ही किया जाएगा। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487