Honda Activa 6G Benefits: होंडा एक्टिवा देश का सबसे पॉपुलर स्कूटर है। हर महीने इसे लाख से ज्यादा ग्राहक खरीद रहे हैं। ऐसे में कंपनी ने इसकी सेल्स में इजाफा करने के लिए नए बेनिफिट्स का ऐलान किया है। दरअसल, एक्टिवा 6G पर लिमिटेड टाइम के लिए ये शानदार ऑफर आया है। देशभर के ज्यादातर होंडा डीलर चुनिंदा क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी के लिए फाइनेंस करने पर 5,000 रुपए तक का कैशबैक दे रहे हैं। साथ ही, 1 साल का फ्री सर्विस मेंटेनेंस पैकेज, 3 साल की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी और 7.99% की न्यूनतम ब्याज दर का भी फायदा मिलेगा। ये ऑफर 30 सितंबर तक लागू रहेगा।

फेस्टिव सीजन में होगा फायदा
दरअसल, हाल ही में TVS ने अपना न्यू जनरेशन जुपिटर 110 लॉन्च किया है। ये देखने में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत है। ये कई शानदार फीचर्स से भी लैस है। ऐसे में ये होंडा की मार्केट में सेंध भी लगा सकता है। इसी को देखते हुए होंडा ने एक्टिवा 6G की सेल्स में इजाफा करने के लिए इस ऑफर को पेश किया है। इस स्कूटर पर इस ऑफर को इसलिए भी लाया गया है, क्योंकि फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान लोग व्हीकल खरीदते हैं। फेस्टिव ऑफर दिवाली तक चलता रहेगा।

एक्टिवा से सस्ता जुपिटर
होंडा एक्टिवा 6G की एक्स-शोरूम कीमत 76,684 रुपए से शुरू होकर 82,684 रुपए तक जाती हैं। दूसरी तरफ, TVS जुपिटर की शुरुआती कीमत 73,700 रुपए है। जबकि इसके टॉप-स्पेक स्मार्टएक्सोनेक्ट डिस्क वैरिएंट की कीमत 87,250 रुपए है। ऐसे में जुपिटर के बेस वैरिएंट से एक्टिवा को तगड़ी चुनौती मिल सकती है। खासकर जब इसका डिजाइन और स्टाइल काफी अलग हो चुका है।  नए जुपिटर 110 के अट्रैक्टिव पैकेज की वजह से एक्टिवा 6G की सेल्स में कमी आ सकती है।

(मंजू कुमारी)