Logo
होंडा अपनी अमेज सेडान पर स्टॉक क्लियरेंस ऑफर लेकर आई है। ऐसे में इस कार पर 1.12 लाख रुपए के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। खास बात ये है कि अमेज के 10 साल के इतिहास में ये सबसे बड़ा डिस्काउंट है।

Honda Amaze Stock Clearance Offers in September 2024: होंडा अपनी अमेज सेडान पर स्टॉक क्लियरेंस ऑफर लेकर आई है। ऐसे में इस कार पर 1.12 लाख रुपए के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। खास बात ये है कि अमेज के 10 साल के इतिहास में ये सबसे बड़ा डिस्काउंट है। इसके अलावा, कंपनी 3 साल या 30,000 किलोमीटर की फ्री सर्विस मेंटेनेंस पैकेज भी दे रही है। अमेज अगस्त में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार भी रही। पिछले महीने इसकी 2,585 यूनिट बिकीं। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.20 लाख रुपए है।

होंडा अमेज पर मिलने वाले डिस्काउंट को अलग-अलग प्लेटफॉर्म से लिया गया है। आपके शहर या डीलर के पास ये डिस्काउंट कम या ज्यादा भी हो सकता है। ऐसे में इसे खरीदने से पहले डिस्काउंट से जुड़ी सभी तरह की डिटेल का पता लगा लें।

न्यू होंडा अमेज लॉन्च करने की तैयारी

>> अमेज के नए फोटो में होंडा सिटी के समान स्मोकी-फिनिश स्टैक्ड लाइट पैटर्न के साथ टेललैंप नजर आई हैं। बैक पैसेंजर के लिए 3 हेडरेस्ट दिए हैं, जो मौजूदा मॉडल में नहीं मिलते हैं। कार में एक रिवर्स कैमरा और शार्क फिन एंटीना भी दिया जाएगा। इसके अलावा टेस्ट म्यूल पर लगे उपकरणों को देखकर लगता है कि इसके पावरट्रेन और उत्सर्जन जांच के लिए टेस्ट किया जा रहा है।

>> इसमें एक नया डैशबोर्ड और एक बड़ा फ्री-स्टैंडिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है। रियर AC वेंट, लेदरेट अपहोल्स्ट्री और फ्रंट आर्मरेस्ट जैसे फीचर्स भी मिल सकते हैं। कंपनी इसे इस साल के आखिर या 2025 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। अभी अमेज की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.92 लाख रुपए है।

>> कंपनी अपडेटेड होंडा अमेज में सिटी या एलिवेट जैसा 1.2-लीटर या 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन दे सकती है। ट्रांसमिशन के लिए मैनुअल और CVT का ऑप्शन मिल सकता है। उम्मीद इस बात की भी है कि कंपनी इसमें हाइब्रिड ऑप्शन भी दे सकती है। माना जा रहा है कि इस सेडान की कीमत मौजूद मॉडल से ज्यादा रहेंगी।

(मंजू कुमारी)
 

5379487