Honda Cars India introduces Assured Buyback Program: होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने भारत के ऑटोटेक प्लेटफॉर्म CARS24 के सहयोग में एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम पेश किया है। यह खास कार्यक्रम द ग्रेट होंडा फेस्ट कैंपेन के तहत पेश किया गया है, जिसका उद्देश्य नई खरीदी गई होंडा कारों के लिए भविष्य में री-सेल वैल्‍यू की गारंटी देना है। इससे खरीदारों को पूरी तरह से मानसिक सुकून मिलेगा। अक्टूबर 2024 के दौरान द ग्रेट होंडा फेस्ट के ट्रिपल बोनान्जा बेनिफिट्स के अंतर्गत, ग्राहक नकद छूट, रखरखाव पैकेज, एश्‍योर्ड बायबैक प्रोग्राम सहित विभिन्न विकल्पों में से चुनाव कर सकते हैं।

ग्राहकों के पास 5 लाख रुपए तक का गोल्ड जीतने का भी मौका होगा। हाल ही में शुरू किए गए एश्योर्ड बायबैक कार्यक्रम के चलते खरीदार आज अपनी खरीदारी का जश्‍न मना सकते हैं और भविष्य के लिए अपने निवेश को सुरक्षित रखते हुए आत्मविश्वास से गाड़ी चला सकते हैं।

एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम और साझेदारी के बारे में होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग और सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल ने कहा, "होंडा की गाड़ियां अपनी विश्वसनीयता, गुणवत्ता और लंबे समय तक मजबूत प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। इसकी वजह से कंपनी की गड़ियों की  रीसेल वैल्यू काफी अच्छी रहती है। एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम शुरू करने के लिए CARS24 के साथ हमारा सहयोग शानदार वैल्यू और मन की शांति प्रदान करने के लिए होंडा की प्रतिबद्धता को साफ करता है। यह भी सुनिश्चित करता है कि खरीदार न केवल विश्व स्तरीय ड्राइविंग का आनंद लें, बल्कि अपग्रेड के समय सुरक्षित और बेहतर रीसेल वैल्यू भी पाएं।"

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए CARS24 के को-फाउंडर और चीफ फाइनेंशियल ऑफीसर, रुचित अग्रवाल ने कहा, "जब मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी, तो मुझे अपनी गाड़ी चलाने का वह उत्‍साह पूरी तरह है, लेकिन मुझे वह परेशानी भी याद है कि 'क्या मुझे अपनी कार को बेचने पर उचित मूल्य मिलेगा?' इसलिए यह कार्यक्रम मेरे लिए बहुत मायने रखता है। एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम कार मालिकों को मन की शांति देने के लिए बनाया गया है, जो मेरी इच्छा थी। बेजोड़ गुणवत्ता के लिए होंडा की प्रतिष्ठा के साथ यह कार्यक्रम ग्राहकों को अपनी नई कारों का आनंद उठाने की छूट देगा। ग्राहकों को यह पता रहेगा कि हम अपनी कार की रिसेल वैल्यू पहले ही तय कर चुके हैं। यह उनके कंधों से उस बोझ को हटाने और उन्हें उस चीज पर ध्यान देने की सहूलियत देगा जो वास्तव में उनके लिए मायने रखती है, और वह है उनकी ड्राइव।"

एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम के फायदे:

डेप्रिसिएशन की चिंता नहीं: ग्राहकों को अब इस बात की चिंता नहीं करनी पड़ती कि समय के साथ उनकी कार का डेप्रिसिएशन कितना होगा। गारंटीड रीसेल वैल्यू से उन्हें कार को लॉट से बाहर निकालते ही मानसिक शांति मिलती है।

फाइनेंशियल फ्लेग्जिबिलिटी: एश्‍योर्ड बायबैक वित्तीय निर्णयों की बेहतर योजना बनाने के लिए लचीलापन प्रदान करता है। यह विशेष रूप से उन लोगों के लिए फायदेमंद है जिनेक पास जीवन में बड़े बदलावों के लिए समय नहीं है और नया घर खरीदना या कोई अन्य बड़ा निवेश करना चाहते हैं।

न्यू कार अपग्रेड: समय के साथ अधिक एडवांस और न्यू एनर्जी मॉडल के लिए आसान अपग्रेड की सहूलियत देता है। इससे व्यक्तिगत बचत और पर्यावरण सुरक्षा दोनों में योगदान मिलता है।

मंदी के दौर में भी अच्छी रिसेल प्राइस की निश्चिंतता: आर्थिक मंदी या बाजार में मंदी के दौर में, ग्राहक अप्रत्याशित बाजार स्थितियों पर निर्भर रहने के बजाय गारंटीड रिसेल प्राइस पर भरोसा कर सकते हैं।

कोई छिपी हुई फीस या अप्रत्याशित लागत नहीं: स्पष्ट, अग्रिम शर्तें यह सुनिश्चित करती हैं कि री-सेल के समय ग्राहकों को छिपी हुई फीस या अप्रत्याशित शुल्क का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पहली बार कार खरीदने वालों के लिए कम तनाव: जो ग्राहक अपनी पहली कार खरीद रहे हैं, उनके लिए यह कार्यक्रम भविष्य में रीसेल वैल्यू से संबंधित अनुमान और जटिलता को दूर करता है, जिससे कार खरीदने की पूरी प्रक्रिया आसान हो जाती है।

आज के उतार-चढ़ाव भरे बाजार में कई कार खरीदार खरीदारी करते समय रीसेल वैल्यू को प्राथमिकता देते हैं। हाल ही में शुरू किया गया एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम सीधे तौर पर इस चिंता से निपटने के लिए डिजाइन किया गया है। यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को अपनी नई होंडा कार को लॉट से बाहर निकालते ही रिसेल प्राइस की गारंटी हो। एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम भारत भर में सभी CARS24 आउटलेट्स और होंडा डीलरशिप पर उपलब्ध है। इस त्यौहारी सीजन में अपनी होंडा का भविष्य सुरक्षित करें और पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे की यात्रा का मजा लें।

(मंजू कुमारी)