Honda Cars: भारत में प्रीमियम कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपने वर्चुअल शोरूम का विस्तार करते हुए नया डायरेक्ट कनेक्ट इंटरफेस लॉन्च किया है। यह प्लेटफॉर्म ग्राहकों को रियल-टाइम क्लाउड विजुअलाइज़र तकनीक के जरिए एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है, जिसे जल्द ही अन्य मॉडलों के लिए भी विस्तारित किया जाएगा।

ऑनलाइन कार खरीदारी का मिलेगा शानदार अनुभव 
डायरेक्ट कनेक्ट एक डायरेक्ट-टू-कस्टमर प्लेटफॉर्म है, जो ग्राहकों को ऑनलाइन कार खरीदारी के दौरान लाइव और इंटरएक्टिव अनुभव प्रदान करता है। इस फीचर के जरिए ग्राहक रियल टाइम में एक्सपर्ट्स से जुड़ सकते हैं, जो उन्हें कार की खासियतों के बारे में बताने के साथ सही वैरिएंट चुनने में मदद करेंगे। साथ ही, ग्राहक कीमत और एक्सेसरीज के ऑप्शन भी लाइव देख सकेंगे, जिससे उनकी खरीदारी का अनुभव और आसान और प्रभावी हो जाएगा।

डायरेक्ट कनेक्ट पर होंडा कार्स ने क्या कहा?
इस प्लेटफॉर्म के लॉन्च को लेकर होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग एंड सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल ने कहा- “तकनीक के बढ़ते विकास के साथ, एचसीआईएल पूरी तरह से डिजिटलीकरण के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा नया प्लेटफॉर्म, डायरेक्ट कनेक्ट, इसी प्रतिबद्धता का हिस्सा है और यह यूजर्स को कार खरीदने का एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है। यह प्लेटफॉर्म यूजर्स को विशेषज्ञ के साथ रियल-टाइम में दो-तरफा बातचीत करने की सुविधा देता है। इस इंटरएक्टिव प्लेटफॉर्म के जरिए हम अपने ग्राहकों को होंडा एलिवेट को आसानी से एक्सप्लोर करने का एक शानदार और मजेदार तरीका प्रदान करना चाहते हैं, जिससे वे घर या ऑफिस से आराम से सोच-समझकर निर्णय ले सकें।”

इसमें होंडा एलिवेट का फोटोरियलिस्टिक व्यू दिखेगा 
डायरेक्ट कनेक्ट कई प्रमुख सुविधाओं के साथ ग्राहक अनुभव को और बेहतर बनाता है। यह होंडा एलिवेट का एक फोटोरियलिस्टिक व्यू दिखाता है, जहां यूजर्स कार का कलर बदल सकते हैं, फीचर्स देख सकते हैं और एक्सेसरीज की कल्पना कर सकते हैं। ग्राहक लाइव कॉल के दौरान अपनी पसंदीदा डीलरशिप के साथ एक टेस्ट ड्राइव भी बुक कर सकते हैं, जिससे उनका खरीदारी अनुभव और भी बेहतर हो जाता है।

(मंजू कुमारी)