Logo
Discount Offer: होंडा एलिवेट एसयूवी और सिटी सेडान पर इस महीने (जुलाई) में भी आकर्षक डिस्काउंट का लाभ मिलना जारी रहेगा। कंपनी ने कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए यह फैसला लिया है।

Discount Offer: होंडा इंडिया ने कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए कई मॉडल पर आकर्षक छूट और लाभ की पेशकश जारी रखी है। इसके ज्यादातर ब्रांड अपने आउटलेट पर ग्राहक की संख्या में गिरावट देख रहे हैं। साथ ही बिना बिकी कारों की इन्वेंट्री भी बढ़ती जा रही है। कंपनी ने पिछले महीने की तरह जुलाई में भी कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी एंड एक्सचेंज बेनिफिट और कॉर्पोरेट स्कीम शामिल हैं।

होंडा अमेज़ पर कितना डिस्काउंट?
होंडा की एंट्री-लेवल अमेज़ इस महीने भारी छूट के साथ मिल रही है। नई पीढ़ी की अमेज सेडान कुछ सालों से मौजूद है और आने वाले महीनों में इसका एक लेटेस्ट मॉडल आने वाला है। अमेज़ पर 66,000 से लेकर 1.04 लाख रुपये तक डिस्काउंट है। जो ग्राहक सरकारी फिटमेंट सेंटर से कुछ वेरिएंट में सीएनजी किट को दोबारा लगवाने का ऑप्शन चुनेंगे, उन्हें रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट जमा करने पर 40,000 रुपए की सब्सिडी मिलेगी। इससे गाड़ी का फ्यूल सीएनजी में बदल जाएगा। अमेज की टक्कर मारुति डिजायर और हुंडई ऑरा से है। यह 90hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जिसमें मैनुअल और CVT ऑप्शन हैं।

होंडा सिटी पर जुलाई में कितनी छूट?
देश में सबसे लोकप्रिय कारों में से एक होंडा सिटी भारत में स्कोडा स्लाविया, हुंडई वर्ना और वोक्सवैगन वर्टस को टक्कर देती है। कार बाजार में थोड़ी मंदी के कारण इस सेगमेंट के सभी मॉडल अब आकर्षक छूट और लाभ के साथ मिल रहे हैं। जुलाई के लिए सिटी में वैरिएंट के आधार पर 68,000 से 89,000 रुपए तक की छूट मिलेगी। होंडा सिटी 121hp, 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, और एंट्री-लेवल सिटी एसवी के अलावा सभी ट्रिम्स में CVT ऑप्शन मिल रहा है। 

इस बीच, सिटी हाइब्रिड पर इस महीने 65,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। यह 126hp, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन और ई-सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़े दो इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ आती है।

जुलाई के लिए होंडा एलिवेट पर छूट?
एलिवेट ब्रांड के लिए एक स्थिर विक्रेता रहा है। तीन वेरिएंट में उपलब्ध इस एसयूवी पर वेरिएंट के आधार पर 55,000 से 67,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर है। एलिवेट सिटी के समान 121 एचपी, नैचुरली एस्पिरेटेड 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो मैनुअल या सीवीटी से जुड़ा है।

(नोट: छूट अलग-अलग शहरों में बदलती है और स्टॉक की उपलब्धता पर निर्भर होती है। सटीक डिस्काउंट की जानकारी के लिए अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें)

(मंजू कुमारी) 
 

5379487