Festive Discounts: देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी iVOOMi ने अपने कुछ स्कूटरों पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है। यह कंपनी देश की अग्रणी इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियों में से एक है और बाजार में कई प्रोडक्ट सेल करती है। अब जब फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है, तो इस अवसर का लाभ उठाने के लिए कंपनी ने विशेष डिस्काउंट ऑफर पेश किए हैं। 

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री बेहतर सेल्स की उम्मीद 
वित्त वर्ष 2024-25 के फेस्टिव सीजन में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को बढ़िया बिक्री की उम्मीद होती है, इसलिए अधिकतम बिक्री और कंपनी की ग्रोथ बढ़ाने के लिए कई कंपनियां इस दौरान विशेष छूट और लाभ प्रदान करती हैं।

फ्लैगशिप E-स्कूटर पर 10 हजार रु. डिस्काउंट
फेस्टिव सीजन के जश्न को ध्यान में रखते हुए iVOOMi ने अपने फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 10 हजार रुपए तक की छूट की पेशकश की है। यह डिस्काउंट ग्राहकों की मांग और उनकी फाइनेंशियल जरूरतों को समझते हुए दिया जा रहा है।

iVOOMi द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स

  • जीरो डाउन पेमेंट
  • जीरो फीसदी ब्याज
  • केवल प्रिंसिपल अमाउंट का भुगतान
  • 1411 रुपए प्रति महीने की सबसे कम EMI का ऑप्शन

iVOOMi Jeet X ZE पर है खास ऑफर
कंपनी सूत्रों के मुताबिक, iVOOMi के हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर Jeet X ZE पर 10 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। यह स्कूटर प्रभावशाली रेंज, आधुनिक तकनीक, और मजबूत बिल्ड के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी अपने स्टाइलिश और पावरफुल S1 सीरीज स्कूटर पर 5,000 रुपए तक की छूट भी प्रदान कर रही है।

iVOOMi की सिंगल चार्ज पर 170 km रेंज  
अगर आप इस फेस्टिव सीजन में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो इन आकर्षक ऑफर्स पर विचार कर सकते हैं। iVOOMi Jeet X ZE एक सिंगल चार्ज पर 170 किमी तक की रेंज देता है और इसमें IP67 रेटिंग वाली बैटरी दी गई है, जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित बनाए रखती है।

(मंजू कुमारी)