MG Motor: जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने बुधवार (25 सितंबर) को भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी एमजी हेक्‍टर के स्‍पेशल एडिशन 'स्‍नोस्‍टॉर्म' और अपनी श्रेणी में भारत की मोस्‍ट एडवांस्‍ड एसयूवी एस्‍टर के 'ब्‍लैकस्‍टॉर्म 2024 लिमिटेड एडिशन' को लॉन्‍च करने की घोषणा की। अपने आकर्षक एक्‍सटीरियर और शानदार इंटीरियर के साथ, हेक्‍टर स्‍नोस्‍टॉर्म एसयूवी लवर्स के लिए एकदम सही विकल्‍प बन गया है, जो एक आकर्षक, और मजबूत कैरेक्‍टर के साथ टेक्‍नोलॉजी से लैस वाहन चाहते हैं। प्रीमियम इंटीरियर्स के साथ एस्‍टर ब्‍लैकस्‍टॉर्म का ब्‍लैक थीम एक्‍सटीरियर उन ग्राहकों को एक आकर्षक ऑप्शन देती है, जो एक बोल्‍ड, परिष्‍कृत और स्‍टाइलिश एसयूवी चाहते हैं।  

JSW MG Hector और Aster के स्पेशल एडिशन में क्या है खास? 
Hector Snowstorm की शुरुआती कीमत ₹21.52 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है, जबकि Aster Blackstorm 2024 की कीमत ₹13.44 लाख (एक्स-शोरूम) है।

1) Hector Snowstorm:
इस एडिशन में प्रिस्टीन व्हाइट बॉडी और फेयरी रेड एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक लक्ज़री इंटीरियर्स दिए गए हैं।SUV में भारत का सबसे बड़ा 14-इंच एचडी पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल पैन पैनोरमिक सनरूफ और 70 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स मौजूद हैं। इसका R18 ऑल-ब्लैक स्पोर्टी एलॉय और रेड ब्रेक कैलीपर्स इसके लुक को और भी आकर्षक बनाते हैं।

2) Aster Blackstorm 2024: 
SUV में ऑल-ब्लैक हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, ब्लैक फिनिश हेडलैंप्स, और ब्लैक एलॉय व्हील्स के साथ बोल्ड लुक दिया गया है। इसके इंटीरियर्स में रेड स्टिचिंग के साथ टक्सीडो ब्लैक अपहोल्स्ट्री और ब्लैकस्टॉर्म बैज मौजूद है। यह JBL स्पीकर, पैनोरमिक सनरूफ और डिजिटल ब्लूटूथ की जैसे फीचर्स से लैस है।
 
JSW MG Motor इंडिया ने क्या कहा? 

चीफ कमर्शियल ऑफिसर सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा, "ये स्पेशल एडिशन MG की एडवांस टेक्नोलॉजी और ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाए गए हैं। Hector Snowstorm हेक्टर की पांच साल की सफलता का प्रतीक है, जबकि Aster Blackstorm भारत की सबसे एडवांस्ड SUV में से एक है।"

दोनों SUVs को MG शील्ड मेंटेनेंस प्रोग्राम के साथ पेश किया गया है, जिसमें तीन साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी, रोडसाइड असिस्टेंस और तीन लेबर-फ्री सर्विस शामिल हैं।

(मंजू कुमारी)