Mahindra Thar ROXX Front Officially Revealed: महिंद्रा ने अपनी 5-डोर थार रॉक्स के फ्रंट की फोटो रिलीज कर दी है। कंपनी ने इसका फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि कंपनी इसे 15 अगस्त को लॉन्च करने वाली है। थार रॉक्स की लंबाई लगभग 4.3 मीटर होगी। हाल ही में इसकी डिटेल भी लीक हो चुकी है। जिसमें इसका नया 4G प्लेटफॉर्म भी शामिल है। कंपनी के स्कॉर्पियो N में इस्तेमाल किए गए 3G ​​प्लेटफॉर्म का हल्का और अधिक एडवांस्ड वर्जन है। यह प्लेटफॉर्म 40 किलोग्राम हल्का है।

हाई-टेक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले
नए टीजर में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले नजर आ रहा है, जो इसे एकदम अलग बना रहा है। यह एडवांस्ड डिजिटल क्लस्टर ड्राइवर की उंगलियों पर ढेर सारी जानकारी देता है। जिससे यह सुनिश्चित होता है कि सभी आवश्यक डेटा आसानी से उपलब्ध हो। स्लीक और आधुनिक इंटरफेस से कस्टमाइज से ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी बेहतर होने की उम्मीद है।

बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
थार रॉक्स अपने बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ टेक-सेवी ड्राइवरों को प्रभावित करने के लिए तैयार है। यह हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले कनेक्टिविटी और एंटरटेनमेंट के लिए सेंटर हब के रूप में डिजाइन किया गया है, जो स्मार्टफोन, नेविगेशन और विभिन्न मल्टीमीडिया ऑप्शन के साथ इंटीग्रेशन प्रदान करता है। यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस और रिस्पॉन्सिव टच कंट्रोल इस फीचर को ड्राइवर और पैसेंजर दोनों के बीच पसंदीदा बना सकते हैं।

हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम
म्यूजिक लवर्स को थार रॉक्स में हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम शामिल होने से खुशी होगी। अपनी बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के लिए मशहूर, हरमन कार्डन सिस्टम एक इमर्सिव और क्रिस्टल-क्लियर साउंड एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। लंबी रोड ट्रिप हो या शहर के ट्रैफ़िक से गुजरना हो, यह प्रीमियम ऑडियो सिस्टम सुनिश्चित करेगा कि हर ड्राइव के साथ हाई-फिडेलिटी म्यूजिक भी मिले।

शानदार सॉफ्ट लेदर डैशबोर्ड
थार रॉक्स की प्रीमियम अपील में सॉफ्ट लेदर डैशबोर्ड भी शामिल है। यह शानदार टच न केवल गाड़ी की खूबसूरती को बढ़ाता है, बल्कि केबिन को एक लग्जरी एहसास भी देता है। डैशबोर्ड में इस्तेमाल की गई बेहतरीन कारीगरी और हाई क्वालिटी वाला मटेरियल, महिंद्रा की टॉप-टियर ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने की प्रतिबद्धता को भी दिखाता है।

(मंजू कुमारी)