Logo
महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग 5-डोर थार रॉक्स के इंटीरियर से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसमें इसके इंटीरियर के सभी एलिमेंट सामने आ गए हैं।

Mahindra Thar ROXX Interiors Teaser: महिंद्रा ने अपनी अपकमिंग 5-डोर थार रॉक्स के इंटीरियर से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने एक टीजर जारी किया है जिसमें इसके इंटीरियर के सभी एलिमेंट सामने आ गए हैं। ये SUV अंदर से काफी लग्जरी और प्रीमियम है। कंपनी इसे 15 अगस्त, 2024 को लॉन्च करने वाली है। लाइफस्टाइल सेगमेंट में थार सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV है। वैसे तो इसका मुकाबला मारुति जिम्नी से होता है, लेकिन सेल्स के मामले में जिम्नी इसके आसपास भी नहीं है।

हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम: म्यूजिक लवर्स को थार रॉक्स में हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम शामिल होने से खुशी होगी। अपनी बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के लिए मशहूर, हरमन कार्डन सिस्टम एक इमर्सिव और क्रिस्टल-क्लियर साउंड एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है। लंबी रोड ट्रिप हो या शहर के ट्रैफ़िक से गुजरना हो, यह प्रीमियम ऑडियो सिस्टम सुनिश्चित करेगा कि हर ड्राइव के साथ हाई-फिडेलिटी म्यूजिक भी मिले।

बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम: थार रॉक्स अपने बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ टेक-सेवी ड्राइवरों को प्रभावित करने के लिए तैयार है। यह हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले कनेक्टिविटी और एंटरटेनमेंट के लिए सेंटर हब के रूप में डिजाइन किया गया है, जो स्मार्टफोन, नेविगेशन और विभिन्न मल्टीमीडिया ऑप्शन के साथ इंटीग्रेशन प्रदान करता है। यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस और रिस्पॉन्सिव टच कंट्रोल इस फीचर को ड्राइवर और पैसेंजर दोनों के बीच पसंदीदा बना सकते हैं।

पैनोरमिक सनरूफ: टीजर में थार रॉक्स के पैनोरमिक सनरूफ को भी हाइलाइट किया गया है, जो एक ऐसा फीचर है जो केबिन में हवादार और खुलापन लाता है। यह बड़ी सनरूफ प्राकृतिक रोशनी को इंटीरियर में आने देता है, जिससे एक खूबसूरत एनवायरमेंट कार के अंदर तैयार हो जाता है। यह आकाश और आसपास के इलाकों का एक बेहतरीन नजारा भी जिखाता है, जो विशेष रूप से सुंदर ड्राइव के दौरान समग्र ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाता है।

शानदार सॉफ्ट लेदर डैशबोर्ड: थार रॉक्स की प्रीमियम अपील में सॉफ्ट लेदर डैशबोर्ड भी शामिल है। यह शानदार टच न केवल गाड़ी की खूबसूरती को बढ़ाता है, बल्कि केबिन को एक लग्जरी एहसास भी देता है। डैशबोर्ड में इस्तेमाल की गई बेहतरीन कारीगरी और हाई क्वालिटी वाला मटेरियल, महिंद्रा की टॉप-टियर ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने की प्रतिबद्धता को भी दिखाता है।

वेंटिलेटिड सीटें: थार रॉक्स में पैसेंजर के आराम को प्राथमिकता दी गई है, जैसा कि वेंटिलेटेड सीटों के पता भी चल रहा है। इन सीटों को गर्म मौसम के दौरान भी यात्रियों को ठंडा और आरामदायक रखने के लिए डिजाइन किया गया है। वेंटिलेटेड फंक्शन यह सुनिश्चित करता है कि हवा प्रभावी ढंग से सर्कुलेट हो, लंबी यात्राओं के दौरान पैसेंजर को बैठने में कोई प्रॉब्लम नहीं हो।

हाई-टेक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले: नए टीजर में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले नजर आ रहा है, जो इसे एकदम अलग बना रहा है। यह एडवांस्ड डिजिटल क्लस्टर ड्राइवर की उंगलियों पर ढेर सारी जानकारी देता है। जिससे यह सुनिश्चित होता है कि सभी आवश्यक डेटा आसानी से उपलब्ध हो। स्लीक और आधुनिक इंटरफेस से कस्टमाइज से ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी बेहतर होने की उम्मीद है।

(मंजू कुमारी)
 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487