Logo
Maruti Suzuki Alto Price In India: कम बजट में नई कार खरीदने का सुनहरा मौका है। मारुति अपनी पॉपुलर अल्टो कार को मात्र 39000 रुपये में खरीदने का मौका दे रहा है। यहां पढ़ें डिटेल्स

Maruti Suzuki Alto Price In India: कई लोगों का शौक होता है कि वह अपने घर एक नई चमचमाती कार खरीदकर लाएं और अपने परिवार वालों के साथ सवारी का मजा लें। लेकिन, कुछ लोगों का यह सपना कम बजट होने के कारण पूरा नहीं हो पाता है। ऐसे में आपके इस इस बजट की समस्या का निदान एक कंपनी ने खोज निकाला है। यह कंपनी कोई आम कंपनी नहीं बल्कि दुनियाभर में इसकी कारों को पसंद किया जाता है। दरअसल, हम जिस कंपनी की बात कर रहे हैं, उसका नाम मारुति-सुजुकी है। मारुति ने अपनी दमदार और पॉपुलर कार अल्टो (Maruti Suzuki Alto) को शानादर EMI पेश कर रहा है। ग्राहक महज 39,000 रुपये की डाउन पेमेंट करके मारुति अल्टो कार को अपना बना सकते हैं।

जी हां, आप मात्र 39,000 रुपये में अपने घर एक शानदार कार ला सकते हैं और अपने सपने को साकार कर सकते हैं। क्या आपको विश्वास नहीं हो रहा है? अगर नहीं भी हो रहा है कि तो आगे भी हमारी रिपोर्ट को पढ़ते रहिए फिर आपको पूरी तरह से विश्वास हो जाएगा और यकीन मानिए समय गवाएं बिना आप कार को खरीदने का प्लान लेंगे।

Maruti Suzuki Alto
Maruti Suzuki Alto

मात्र 39,000 रुपये में खरीदें Maruti Alto
आपको बता दें कि, मारुति-सुजुकी भारत में अल्टो के कुल पांच मॉडल पेश करता है। इसमें Alto STD Opt (Petrol) जो कि  बेस वेरिएंट है। अन्य चार में Alto LXI Opt (Petrol), Alto VXI (Petrol), Alto VXI+ और Alto LXI Opt (CNG) मॉडल शामिल है। इसमें से अगर आप अल्टो के बेस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे मात्र 39,000 रुपये में अपना बना सकते हैं। जबकि, इसकी एक्स शोरूम कीमत 3,54,000 रुपए है। चलिए अब बताते हैं कैसे आप इसे 40 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Citroen अपनी सभी कारों में पेश करेगा 6 एयरबैग, जानिए डिटेल्स

दरअसल, कंपनी ने Alto STD Opt (Petrol) की एक्स शोरूम कीमत 3,54,000 रुपए रखी है। लेकिन आप इसे मात्र 39 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। इसके बाद आपको 5 साल तक 7,391 रुपये की EMI भरना होगा।

Maruti Suzuki Alto Safety
Maruti Suzuki Alto Safety

Maruti Alto Opt के फीचर्स
इस कार की लंबाई 3445 mm और साइड मोल्डिंग के साथ इसकी ओवरऑल चौड़ाई 1515 mm है। यह कार 1475 mm ऊंची है और इसके रियर और फ्रंट थ्रेड की साइज क्रमशः 1290 mm और 1295 mm है। कार में 796 cc की पेट्रोल इंजन है, जो 47.33 bhp पावर जनरेट करता है। मारुति की यह कार 22.05 kmpl की माइलेज प्रदान करती है और इसमें 177 लीटर बूट स्पेस है।

5379487