Logo
Mercedes-Benz GLS Facelift Launch Date In India: मर्सिडीज-बेंज 8 जनवरी को भारत में जीएलएस का फेसलिफ्ट अवतार पेश करने की तैयारी में है। यह मार्केट में बड़े बदलाव के साथ दस्तक देगी।

Mercedes-Benz GLS Facelift Launch Date In India:जर्मन स्थित कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज 8 जनवरी को भारत में जीएलएस का फेसलिफ्ट अवतार जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बताया गया है कि कंपनी लॉन्च इवेंट के दौरान अपडेटेड एसयूवी की कीमत से पर्दा उठा सकती है। इस साल अप्रैल में लॉन्च हुई फ्लैगशिप एसयूवी को एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में कुछ अपडेट मिलेंगे। यह अधिक बोल्ड और बेहतर रोड अपीयरेंस के साथ भारतीय बाजार में एंट्री करेगी।

मर्सिडीज-बेंज जीएलएस फेसलिफ्ट में क्या होगा बड़ा बदलाव?
बड़े बदलावों की बात करें तो किंग-साइज SUV नए डिजाइन वाले बंपर, अपडेटेड एलईडी हेडलाइट सेटअप, नई फ्रंट ग्रिल्स और हाई-ग्लॉस ब्लैक सराउंड्स के साथ आएगी। इसके साथ ही इसमें एक अपडेटेड रियर सेक्शन भी होगा, जो वाहन को बेहतर स्टाइल और रोड अपियरेंस दिखाने में मदद करेगा। अपडेटेड एसयूवी बिल्कुल नए 20 इंच के पहियों के साथ आएगा जो इसे और भी शानदार बना देगा।

Mercedes-Benz GLS Facelift: इंटीरियर
इंटीरियर की बात करें तो फेसलिफ्ट में नई अपहोल्स्ट्री, एक अपडेटेड डैशबोर्ड के साथ अन्य फीचर्स मौजूद होंगे। कंपनी इसमें मर्सिडीज का एमबीयूएक्स इंफोटेनमेंट सिस्टम पेश करेगी, जिसमें तीन डिस्प्ले मोड होंगे। इतना ही नहीं इस कार में 360-डिग्री व्यू कैमरा होगा, जो कम गति और ऑफरोड मोड पर भी काम करेगा, जिससे सामने वाले बम्पर के नीचे सहित आसपास देखने में मदद करेगा।

पावरट्रेन
अफवाहों पर गौर करें तो ऐसा लगता है जैसे ब्रांड ने मैकेनिकल हिस्से में कोई बड़ा बदलाव नहीं की है। माना जा रहा है कि अपडेट फेसलिफ्ट में मौजूदा पावरट्रेन की पेशकश जारी रख सकता है। कार में 3.0-लीटर डीजल इंजन मिल सकता है जो 6000-6500rpm पर 549 bhp की अधिकतम पावर और 2500-4500rpm पर 730Nm पैदा करता है। यूनिट को 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

5379487