Logo
MG Windsor EV: जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने बुधवार (11 सितंबर) को गुड़गांव स्थित ली मेरीडियन होटल में अपनी नई सीयूवी एमजी विंडसर ईवी लॉन्च की। इसकी शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपए है।

MG Windsor EV: जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने भारत की पहली इंटेलिजेंट सीयूवी विंडसर ईवी लॉन्च कर दी है। एमजी विंडसर उन ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगी, जो सेडान का कम्‍फर्ट और एसयूवी का आनंद दोनों के सर्वश्रेष्‍ठ मिश्रण तलाश रहे हैं। इसमें बेहतर कम्‍फर्ट, अधिक स्‍पेस, एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी और सर्वश्रेष्‍ठ सेफ्टी की पेशकश की गई है। कंपनी ने विंडसर सीयूवी को इंडस्‍ट्री और सेगमेंट फर्स्‍ट फीचर्स से लैस किया है। इसकी बुकिंग 3 अक्‍टूबर से शुरू होगी। देखिए, चुनिंदा तस्वीरें... 


1) सेगमेंट में पहली बार एमजी विंडसर ईवी में 'एयरो लाउंज सीट', जो 135 डिग्री तक रेकलाइन होगी। सेगमेंट में पहली बार 'इनफ‍िनिटी व्‍यू' ग्‍लास रूफ भी मिलेगा।  

MG Windsor EV
MG Windsor EV

 
2) इंडियन ईवी इंडस्‍ट्री में पहली बार फर्स्‍ट ओनर के लिए लाइफटाइम बैटरी वारंटी। 3 साल/45,000 किलोमीटर के बाद 60% एश्योर्ड बायबैक।

MG Windsor EV
MG Windsor EV

 

3)इस सेगमेंट में सबसे बड़ा 15.6-इंच (25.6 सेमी) ‘ग्रांडव्‍यू’ टच डिस्‍प्‍ले मिलेगा। साथ ही सेगमेंट में सबसे बड़ा 604 लीटर का बूटस्‍पेस भी दिया गया है।

MG Windsor EV
MG Windsor EV

4) भारतीय ईवी इंडस्ट्री में पहली बार एक बेजोड़ ओनरशिप प्रोग्राम लॉन्च किया गया है, बैटरी एज ए सर्विस (BaaS) की पेशकश सीमित अवधि के लिए 9.99लाख रुपए + बैटरी रेटल के लिए 3.5 रुपए/किलोमीटर* की इंट्रोडक्‍ट्री कीमत पर उपलब्‍ध है। 

MG Windsor EV
MG Windsor EV

5) एमजी ऐप द्वारा eHUB के साथ, कंपनी एक साल के लिए मुफ्त सार्वजनिक चार्जिंग की पेशकश कर रही है, जिससे विंडसर ओनर के लिए कभी भी, कहीं भी चार्ज करना पहले से कहीं ज्‍यादा आसान होगा।  

MG Windsor EV
MG Windsor EV

6) एमजी विंडसर ईवी में 38kWh बैटरी, जो 100 kW (136 PS) की पावर पैदा करेगी, के साथ 331 किलोमीटर की प्रभावी रेंज मिलेगी। 4 ड्राइविंग मोड्स (Eco+, Eco, Normal और Sport) जो 100KW (136ps) की पावर और 200Nm का इंस्‍टैंट टॉर्क प्रदान करता है।

MG Windsor EV
MG Windsor EV

7) 80 से ज्‍यादा कनेक्‍टेड फीचर्स और 100 से ज्‍यादा  AI-आधारित वॉइस कमांड के साथ आने वाले i-SMART द्वारा संचालित एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी मिलेगी। 

MG Windsor EV
MG Windsor EV

8) होम-टू-कार फंक्‍शनेल्‍टी के साथ अपनी तरह का पहला MG-Jio इन्‍नोवेटिव कनेक्टिविटी प्‍लेटफॉर्म (MG-Jio ICP) विशेष पेशकश मूल्‍य पर आज से शुरू हो रहा है। 
 

MG Windsor EV
MG Windsor EV

9) जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने विंडसर के लिए 3-60 सुनिश्चित बायबैक प्‍लान की भी पेशकश की है, जो यह सुनिश्चित करता है कि 3 साल बाद या 45,000 किलोमीटर के बाद इसकी 60 प्रतिशत वैल्‍यू हासिल की जा सकती है। 
 

MG Windsor EV
MG Windsor EV

10) चार्जिंग सिस्‍टम किसी भी डीसी फास्‍ट चार्जर पर 40 मिनट में विंडसर को फुल चार्ज सुनिश्चित करता है।

MG Windsor EV
MG Windsor EV

 एमजी विंडसर का लक्ष्‍य हर भारतीय के जीवन को एक लग्‍जरी बिजनेस क्‍लास लाइफस्‍टाइल और ट्रैवल प्रदान करना है। 

 यह उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श वाहन है, जो भारी यातायात वाली शहरी सड़कों और छोटे कस्‍बों के तंग रास्‍तों को आराम और स्‍टाइल से पार करना चाहते हैं। इंटेलिजेंट सीयूवी को तीन वेरिएंट्स एक्‍साइट, एक्‍सक्‍लूसिव और एसेंस और चार रंगों स्‍टारबर्स्‍ट ब्‍लैक, पर्ल व्‍हाइट, क्‍ले बेज और टर्किस ग्रीन में पेश किया गया है।

(मंजू कुमारी)  

5379487