Logo
MG Windsor EV Prices: एमजी मोटर ने पहली बार इंडस्ट्री और सेगमेंट में ढेरों फीचर्स से लैस विंडसर ईवी पेश की। इसमें 3 साल/45,000 किमी के बाद 60% बायबैक का भरोसा दिया जा रहा है। बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होगी।

MG Windsor EV Prices: JSW MG मोटर इंडिया ने रविवार (22 सितंबर) को हाल ही में लॉन्च हुई MG विंडसर की कीमतों का ऐलान कर दिया। MG विंडसर की शुरुआती कीमत 13,49,800 रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है। देश की पहली इंटेलिजेंट CUV में सेडान जैसा कंफर्ट और SUV जैसा स्पेस, दोनों के फीचर्स मिलते हैं। यह कार ग्राहकों को एक शानदार बिजनेस-क्लास का अनुभव प्रदान करती है।
 CUV को बेहद फ्यूचरिस्टिक एयरोडायनामिक डिज़ाइन, विशाल और शानदार इंटीरियर, भरोसेमंद सेफ्टी, स्मार्ट कनेक्टिविटी, ड्राइविंग कंफर्ट और कई सारे हाई-टेक फीचर्स के साथ पेश किया गया है। 

MG Windsor EV Prices announced
MG Windsor EV Prices announced

फर्स्ट ओनर को मिलेगी बैटरी पर लाइफलॉन्ग वारंटी 
नई इलेक्ट्रिक CUV को लेकर एमजी मोटर ने कई कदम उठाए हैं, जो ग्राहकों को भरपूर मन की शांति प्रदान करती है, इसकी सुविधाओं की बात करें तो पहले मालिक के लिए बैटरी पर लाइफलॉन्ग वारंटी और तीन साल के बाद 60% बायबैक का भरोसा मिलता है। इसके साथ्ज्ञ ही eHUB बाय MG ऐप का उपयोग करके सार्वजनिक चार्जर पर एक साल की निःशुल्क चार्जिंग जैसी सुविधा भी मिलती है। विंडसर चार कलर्स में उपलब्ध है। इसमें स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और टरकोजी ग्रीन शामिल हैं।

MG विंडसर की एक्स-शोरूम कीमतें 

वेरिएंट        कीमत (रुपए)

Excite        13,49,800

Exclusive    14,49,800

Essence      15,49,800

एयरोग्लाइड डिज़ाइन लैग्वेज के साथ आई विंडसर

  • विंडसर ईवी का एयरोग्लाइड डिज़ाइन लैग्वेज एक फ्युचरिस्टिक डिजाइन है। यह कार अब तक चले आ रहे कारों के पारंपरिक विभाजन के कॉन्सेप्ट से अलग है। इसका इंटीरियर विशाल और बेहद खूबसूरत है। इसमें बड़ी एयरो लाउंज सीटें दी गई हैं, जिन्हें 135 डिग्री तक झुकाया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें विशाल इन्फिनिटी व्यू ग्लास रूफ दिया गया है जो आपको बिजनेस क्लास का अनुभव प्रदान करता है। 
  • इसका इमर्सिव एंटरटेनमेंट और स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स सेंट्रल कंसोल में 15.6” के बड़े ग्रैंडव्यू टच डिस्प्ले पर चलता है।

MG विंडसर 38 kWh की लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आता है, जो IP67 प्रमाणित है। यह कार चार ड्राइविंग मोड (इको+, इको, नॉर्मल और स्पोर्ट) के साथ 100KW (136ps) पावर और 200Nm टॉर्क का दमदार पर्फोर्मेंस देती है। यह कार से एक बार चार्ज करने पर 331 किमी की रेंज मिलती है।

MG Windsor EV Prices announced
MG Windsor EV Prices announced

'लाइफस्टाइल अपग्रेड करने में मदद कर रही EV' 
इस मौके पर JSW MG मोटर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा- "MG विंडसर अपनी आकर्षक पैकेजिंग और कीमत के साथ ग्राहकों को EV लाइफस्टाइल में अपग्रेड करने में मदद कर रही है। हमें विश्वास है कि यह ज्यादा से ज्यादा संभावित ग्राहकों को इलेक्ट्रिक व्हिकल अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। इस बदलाव से एक हरे भरे भविष्य की ओर कदम बढ़ाने में मदद मिलेगी।"

(मंजू कुमारी)  

5379487