Logo
Freedom Offer: निसान मैग्नाइट का यह 'फ्रीडम ऑफर' उन सभी सैन्य और पुलिस कर्मियों के लिए एक सुनहरा मौका है, जो एक किफायती और विश्वसनीय एसयूवी की तलाश में हैं।

Freedom Offer: निसान ने अपनी लोकप्रिय 5-सीटर एसयूवी मैग्नाइट पर खास 'फ्रीडम ऑफर' का ऐलान किया है। इसके तहत डिफेंस, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के जवानों को 15 अगस्त तक 1.53 लाख रुपए तक का आकर्षक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ निसान मैग्नाइट की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है, और यह खास तौर से सशस्त्र बलों के लिए सीएसडी एएफडी पोर्टल www.afd.csdindia.gov.in पर स्पेशल प्राइज पर उपलब्ध होगी।

निसान के 'फ्रीडम ऑफर' की प्रमुख बातें
1) स्पेशल डिस्काउंट:
ऑफर के तहत रक्षा, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के कर्मियों के लिए निसान मैग्नाइट की कीमतें दिसंबर 2020 में लॉन्च के समय की शुरुआती कीमतों के बराबर रखी गई हैं। निसान ने देशभर में बुकिंग और डिलीवरी को तेजी से पूरा करने के लिए एक स्पेशल हेल्पडेस्क भी शुरू की है। 

2) सीएसडी एएफडी पोर्टल पर उपलब्ध: भारतीय सशस्त्र बलों के लिए मैग्नाइट के अलग-अलग वेरिएंट्स पर 1.53 लाख रुपए तक की बचत की जा सकती है। उदाहरण के लिए मैग्नाइट XE की वर्तमान कीमत 5,99,900 रुपए (एक्स-शोरूम) है, लेकिन इसे 4,99,000 रुपए में खरीदा जा सकता है, जिससे 1,00,900 रुपए की बचत होती है।

3) केंद्रीय अर्धसैनिक और राज्य पुलिस बलों के लिए: केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के कर्मियों के लिए भी खास दरों पर मैग्नाइट उपलब्ध है। उदाहरण के लिए मैग्नाइट XL की एक्स-शोरूम कीमत 7,04,000 रुपए है, लेकिन इसे 6,04,000 रुपए में खरीदा जा सकता है, जिससे 1,00,000 रुपए की बचत होती है।
 
निसान इंडिया ने ऑफर को लेकर क्या कहा? 
निसान मोटर इंडिया के एमडी सौरभ वत्स ने ऑफर के लॉन्च पर कहा- "स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम अपने सशस्त्र बलों, केंद्रीय अर्धसैनिक बलों और राज्य पुलिस बलों के कर्मियों को विशेष कीमत पर निसान मैग्नाइट पेश करके गर्व महसूस कर रहे हैं। यह हमारे देश के असली नायकों- हमारे रक्षा और अर्धसैनिक कर्मियों के प्रति सम्मान और आभार जताने करने का तरीका है, जिनके समर्पण और सेवा से हमारी सुरक्षा और स्वतंत्रता सुनिश्चित होती है।"
 
निसान मैग्नाइट इंजन और परफॉर्मेंस
निसान मैग्नाइट 2 पेट्रोल इंजन ऑप्शंस के साथ आती है। 1.0 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन 72 hp पावर जनरेट करता है, जबकि 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल यूनिट 100 hp पावर जनरेट करता है। दोनों इंजन ऑप्शंस के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा उपलब्ध है, जिससे यह एसयूवी शहरी और हाईवे दोनों पर शानदार परफॉर्म करती है।

(मंजू कुमारी)
 

5379487