Oben Rorr electric bike: दिग्गज इलेक्ट्रिक बाइक ब्रांड ओबेन इलेक्ट्रिक ने एक नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है, जिसका नाम Oben Rorr है। बाइक को लॉन्च करने के साथ ही ब्रांड ने उत्तर भारत में अपना पहला शोरूम खोला है, जो दिल्ली के पीतमपुरा में स्थित है। यह नया शोरूम इलेक्ट्रिक बाइक की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए बनाया गया है।

Oben Rorr electric bike: 40 हजार की छूट पर खरीदें धांसू इलेक्ट्रिक बाइक
लॉन्च की खुशी और बाइक की बिक्री बढ़ाने के लिए ओबेन इलेक्ट्रिक ने अपनी ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक पर एक खास डील ऑफर कर रहा है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह दिल्ली में पहले 100 ग्राहकों को अपनी धांसू ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक को 1.10 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की विशेष कीमत पर बेचेगी। जबकि, इस बाइक की मूल कीमत 1.49 लाख रुपए (Oben Rorr electric bike Price) है। इसका मतलब है कि पहले 100 ग्राहकों के पास इस इलेक्ट्रिक बाइक को 40 हजार रुपए सस्ते में खरीदने का मौका है।

Oben Rorr electric bike: क्या है इस इलेक्ट्रिक बाइक की खासियत?
ब्रांड ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 8 किलोवाट मोटर का इस्तेमाल किया है, जिसे लेकर दावा है यह मात्र 3 सेकंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है और 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक पहुंच जाती है। इसकी एडवांस LFP सेल तकनीक 187 किलोमीटर की रेंज के साथ लंबी बैटरी लाइफ़ और मात्र दो घंटे में फास्ट चार्जिंग की सुविधा प्रदान करती है।

देशभर में खुलेगी Oben Electric की शोरूम
दिल्ली में नए शोरूम के साथ, ओबेन इलेक्ट्रिक का अब देश भर में 8 शोरूम हो गए। कंपनी आगे विस्तार करने की योजना पर काम कर रही है, जिसका लक्ष्य साल के अंत तक भारत के 12 शहरों में 50 शोरूम और सर्विस सेंटर खोलना है।