Logo
इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक एक बार फिर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा 17 जुलाई तक ही मिलेगा।

Ola Electric Scooters Discounts July: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओला इलेक्ट्रिक एक बार फिर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने लिमिटेड टाइम के लिए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर डिस्काउंट का अनाउंस किया है। इस डिस्काउंट के चलते ग्राहकों को 20,000 रुपए का फायदा मिलेगा। कंपनी ये डिस्काउंट अपने पोर्टफोलियो के सभी मॉडल जैसे S1 प्रो, S1 एयर, S1 X और S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर दे रही है। बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक देश की नंबर-1 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी है।

ई-स्कूटर पर डिस्काउंट की डिटेल
इस डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को सिर्फ 17 जुलाई तक ही मिलेगा। कंपनी अपने S1 एयर और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 15,000 रुपए तक की छूट दे रही है। इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डिस्काउंट और इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रमोशन स्कीम (EMPS) सब्सिडी का फायदा मिलेगा। S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.01 लाख रुपए से शुरू होती है। वहीं, S1 प्रो को 1.29 लाख रुपए में खरीद पाएंगे। ओला S1 X पर 12,500 रुपए तक की बचत का मौका मिलेगा। इसे 75,000 रुपए में खरीद पाएंगे। S1 X+ पर 20,000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसे 85,000 रुपए में खरीद पाएंगे।

S1 X स्कूटर में वेकेशन मोड मिलेगा
ओला ने अपने सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 X के लिए अपडेट जारी कर चुकी है। नए अपडेट के बाद ओला S1 X स्कूटर में वेकेशन मोड मिलेगा। वेकेशन मोड उस वक्त काम आता है जब आप घर से बाहर जाते हैं। इस मोड को ऑन करने के बाद स्कूटर की बैटरी डिस्चार्ज नहीं होती। यानी लंबे समय तक बैटरी चार्ज बनी रहेगी। एक तरह से स्कूटर स्लीप मोड में चला जाता है। इसके साथ, अपडेट के बाद इसमें लेटेस्ट रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी जुड़ जाएगा। इस फीचर की मदद से स्कूटर को राइडिंग के दौरान चार्ज करने में मदद मिलती है।

फाइंड माय स्कूटर फीचर भी आया
नए अपडेट के बाद स्कूटर में अब फाइंड माय स्कूटर फीचर के साथ राइडिंग स्टेट्स और एनर्जी रिलेटेड इनफॉर्मेशन भी मिलेगी। फाइंड माय स्कूटर की मदद से आपको स्कूटर की लोकेशन का पता चल जाएगा। इसके अलावा इलेक्ट्रिक स्कूटर में कोई अन्य चेंजेस नहीं किए गए हैं। यह दूसरी जनरेशन के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है, जिसे मल्टी-टोन कलर स्कीम में पेश किया गया है। इसमें हेडलैंप, राउंड मिरर और नए डिस्प्ले के लिए एक अलग काउल मिलेगा। इसमें एलॉय व्हील की जगह स्टील रिम्स मिलते हैं।

(मंजू कुमारी)

5379487