Diwali Discount offers: देशभर में दिवाली का माहौल है और त्योहारी रौनक ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में भी नजर आ रही है। दिवाली और अन्य त्योहारों के सीजन में इंडियन ऑटो इंडस्ट्री अक्सर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट्स पेश करती है, जिससे बिक्री बढ़ाने का मौका मिल सके। इसी सिलसिले में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता Pure EV ने भी दिवाली के खास मौके पर अपनी दो प्रमुख इलेक्ट्रिक बाइक्स, ecoDryft और eTryst X, पर आकर्षक छूट की घोषणा की है।

ई-बाइक्स पर मिल रही 20,000 तक की छूट 
Pure EV की इन दोनों इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल्स पर कंपनी 20,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद बाइकों की कीमत घटकर 99,999 रुपए रह गई। दिवाली के मौके पर ग्राहक इन्हें कम कीमत में खरीद सकते हैं।
 
लिमिटेड पीरियड के लिए है ऑफर  
हर रोज़ की सवारी के लिए ये बाइक बहुत पॉपुलर और दमदार साबित हो रही हैं। खास तौर से eTryst X, जो स्टाइल, पावरफुल एक्सेलेरेशन और 171 किलोमीटर की रेंज के साथ थ्रिल-सीकर्स के लिए डिज़ाइन की गई है। इन मोटरसाइकिलों पर दिया जा रहा डिस्काउंट ऑफर लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है।

ecoDryft और eTryst X बाइक के फीचर्स
इन दोनों बाइक (ecoDryft और eTryst X) को कंपनी ने अपने predictive-AI X-Platform पर डेवलप किया है। ये एडवांस फीचर्स से लैस हैं, जिनमें क्लाउड अलर्ट्स, स्मार्ट बैटरी मैनेजमेंट और ड्राइविंग के दौरान सहूलियत के लिए कॉस्टिंग रीजनरेशन, हिल-स्टार्ट असिस्ट, रिवर्स मोड और पार्क असिस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Pure EV के मैनेजिंग डायरेक्टर ने क्या कहा?
Pure EV के मैनेजिंग डायरेक्टर और फाउंडर निशांत डोंगरी ने कहा कि यह पहल पॉल्यूशन को कम करने और इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए की गई है। उन्होंने बताया कि इलेक्ट्रिक बाइक्स पर फेस्टिव डिस्काउंट ऑफर करके उन्हें काफी खुशी हो रही है।

(मंजू कुमारी)