Logo
Suzuki Scooter: एक्सेस 125 और बर्गमैन स्ट्रीट के नए कलर केवल टॉप वेरिएंट्स के लिए उपलब्ध हैं। मेकेनिकल स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं हुआ। दोनों की कीमतें भी पहले जैसी हैं।

Suzuki Scooter: सुजुकी ने अपने सबसे लोकप्रिय स्कूटर मॉडल्स Access 125 और Burgman Street के लिए नए कलर ऑप्शन पेश किए हैं, जबकि उनकी कीमतें पहले जैसी बनी हैं। एक्सेस 125 की कीमत 90,500 रुपए और Burgman Street की प्राइस 98,299 रुपए है। दोनों स्कूटर के नए कलर ऑप्शन केवल उनके टॉप वेरिएंट में उपलब्ध हैं। कंपनी ने इनके मेकेनिकल स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं किया।

सुजुकी स्कूटर के नए रंग विकल्प
कंपनी ने Suzuki Access 125 में डुअल टोन (मेटालिक सोनोमा रेड और पर्ल मिराज व्हाइट) और Burgman Street के लिए मेटालिक मैट ब्लैक नंबर 2 कलर ऑप्शन पेश किया है।

सुजुकी स्कूटर्स की प्रमुख विशेषताएं

  • अगर इंजन की बात करें तो दोनों स्कूटर 124cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित हैं, जो 6,750rpm पर 8.7 hp और 5,500rpm पर 10 Nm टॉर्क देता है। वहीं, दोनों मॉडल्स में समान चेसिस है।
  •  इन स्कूटर्स में टेलिस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक सस्पेंशन मिल रहा है। साथ ही फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक्स के साथ CBS (कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम) लगा है।

 इन नए कलर ऑप्शंस के साथ सुजुकी ने अपने स्कूटरों को और आकर्षक बना दिया है, जबकि उनकी कीमतें पहले जैसी (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हैं।

(मंजू कुमारी) 
 

5379487