Logo
Festival Edition: टोयोटा Glanza के इस एडिशन पर लिमिटेड पीरियड के लिए नया डीलर-लेवल एक्सटीरियर और इंटीरियर एक्सेसरी पैकेज मिल रहा है।

Festival Edition: टोयोटा ने अपनी हैचबैक ग्लैंजा का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 20,567 रुपए तक की फ्री एक्सटीरियर और इंटीरियर एक्सेसरीज़ दी जा रही हैं। यह ऑफर सिर्फ 31 अक्टूबर तक सीमित समय के लिए उपलब्ध है और यह सभी वैरिएंट्स पर लागू है। ग्लैंजा की कीमतें ₹6.86 लाख से ₹10 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच हैं। टोयोटा के ऑफर जरूरी बातें... 

फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन: क्या नया है?
फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन में डीलर द्वारा दिए गए एक्सेसरीज़ पैकेज में रियरव्यू मिरर्स, टेलगेट, रियर बम्पर, फेंडर और रियर रिफ्लेक्टर्स पर क्रोम गार्निश शामिल है। इसके अलावा, डोर वाइज़र्स और ब्लैक बॉडी साइड क्लैडिंग भी जोड़े गए हैं। इंटीरियर में 3D फ्लोर मैट्स, ब्लैक और सिल्वर नेक कुशन्स और वेलकम डोर लैम्प जैसे फीचर्स शामिल हैं। अगर यह एक्सेसरीज़ अलग से खरीदी जातीं, तो इनकी कीमत ₹20,567 होती। हाल ही में टोयोटा ने अर्बन क्रूज़र टायसॉर का भी फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था।

Toyota Glanza के फीचर्स और इंजन

  • ग्लैंजा के टॉप वैरिएंट्स में 9-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, हेड्स-अप डिस्प्ले, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। सुरक्षा के लिए इसमें छह एयरबैग्स, ESC, और 360-डिग्री कैमरा के साथ रियर पार्किंग सेंसर दिए गए हैं।
  • ग्लैंजा में 90hp की पावर और 113Nm टॉर्क वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स के साथ आता है। यह फैक्ट्री-फिटेड CNG किट के ऑप्शन में भी उपलब्ध है और इसका मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो और हुंडई i20 से होता है।

(मंजू कुमारी)

5379487