TVS Introduces New Colours To Ntorq Lineup: TVS मोटर कंपनी ने अपने स्कूटर एनटॉर्क 125 और एनटॉर्क रेस XP लाइनअप में नए कलर्स जोड़े है। एनटॉर्क 125 को अब फिरोजा, हार्लेक्विन ब्लू और नार्डो ग्रे कलर में खरीद पाएंगे। वहीं, रेस XP को मैट ब्लैक स्पेशल एडिशन में लॉन्च किया गया है। इन स्कूटर्स में कलर्स के अलावा कई दूसरे चेंजेस नहीं किए गए हैं। इसमें पहले की तरह ही इंजन मिलता रहेगा। कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

124.8 cc का इंजन मिलेगा
एनटॉर्क 125 में 124.8 cc, थ्री-वॉल्व इंजन मिलता है, जो 7,000 RPM पर 9.5 PS का पावर और 5,500 RPM पर 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दूसरी तरफ, रेस XP एडिशन रोमांच पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। इसमें 124.8cc का थ्री-वॉल्व इंजन दिया है, जो 7,000 RPM पर 10.2 PS का पावर और 5,500 RPM पर 10.9 Nm का टॉर्क देता है, जो इसे अपनी कैटेगरी का सबसे पावरफुल बनाता है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस
स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट वाले एक पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले, डुअल राइड मोड और सिग्नेचर LED हेडलैंप जैसे फीचर्स लैस है। अग्रेसिव स्टाइल और शार्प ग्राफिक्स के साथ रेस XP शहर की सड़कों पर अलग ही नजर आता है। TVS एनटॉर्क 125 की एक्स-शोरूम कीमत 86,871 रुपए है। जबकि, TVS एनटॉर्क रेस XP के नए वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 97,501 रुपए है।

स्टाइल, फीचर्स का कॉम्बिनेशन
स्कूटर के लॉन्च के मौके पर TVS मोटर कंपनी के मार्केटिंग स्कूटर, कम्यूटर मोटरसाइकिल और कॉर्पोरेट ब्रांड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनिरुद्ध हलधर ने कहा, "TVS मोटर में हमारा प्रयास अपने ग्राहकों को एक शानदार प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। TVS एनटॉर्क 125 और TVS एनटॉर्क रेस XP इस विजन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण हैं। नए आकर्षक कलर वैरिएंट स्कूटर डिजाइन के लिए एक मॉडर्न अप्रोच को दिखाते हैं।"

(मंजू कुमारी)