Logo
TVS ने अपनी दमदार और स्टाइलिश मोटरसाइकिल रोनिन का रोनिन पराक्रम वर्जन लॉन्च किया है। इसे करगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ को याद करते हुए तैयार किया गया है।

TVS Ronin Parakram: TVS ने अपनी दमदार और स्टाइलिश मोटरसाइकिल रोनिन का रोनिन पराक्रम वर्जन लॉन्च किया है। इसे करगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ को याद करते हुए तैयार किया गया है। बता दें कि 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) के तौर पर मनाया जाता है। 26 जुलाई, 1999 को हमारी सेना ने पाकिस्तान पर कारगिल में फतह हासिल की थी। तभी से इस तारीख को कारगिल विजय दिवस के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है। ऐसे में अब आपको इस दिन की शौर्य गाथा इस मोटरसाइकिल पर भी नजर आएगी।

रोनिन पराक्रम की खास बातें

>> TVS रोनिन पराक्रम में कई सारे कॉस्मेटिक चेंजेस देखने को मिलते हैं। जिससे यह स्टैंडर्ड मॉडल से काफी अलग और खूबसूरत नजर आ रही है। इसे सिल्वर और ग्रीन शेड में तैयार किया है।

>> इसके हेडलैंप और टैंक पर भारतीय तिरंगे का ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर नजर आता है, जबकि चारों तरफ भारतीय सेना को पराक्रम को दिखाने वाले ग्राफिक्स लगाए गए हैं। कुल मिलाकर ये आपके अदंर भी जोश भर देगी।

>> टेल सेक्शन और गोलाकार LED हेडलैंप के ऊपर एक स्मूथ सिल्वर विंडस्क्रीन दी है। इसमें नया सिंगल सीट सेटअप, एग्जॉस्ट पर सिल्वर मेटैलिक फिनिशिंग और टेल सेक्शन में मेटैलिक कवरिंग और बंदूक की गोली जैसे इंडिकेटर दिए हैं। 

>> इसके अलावा, रोनिन पराक्रम में अलॉय व्हील स्टैंडर्ड मॉडल की तरह है। इन पर लगे नॉबी टायर आकर्षक लुक देते हैं। कुल मिलाकर सभी एलिमेंट इस मोटरसाइकिल को काफी अट्रैक्टिव लुक देते हैं।

>> यह रेन और अर्बन ABS मोड, इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर (ISG), ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT), पायलट लैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। 

1.50 लाख रुपए एक्स-शोरूम कीमत
बात करें इसके इंजन की तो इसमें 225.9cc सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 20.12bhp की पावर और 19.93Nm का टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन के लिए असिस्ट और स्लिपर क्लच के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स का फीचर्स दिया है। कंपनी इस मोटरसाइकिल की एक्स-शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपए तय की है।

(मंजू कुमारी)
 

5379487