Logo
Vinfast Klara S Electric Scooter: भारतीय बाजार में Vinfast की एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाला है। यह स्कूटर बेहतरीन रेंज और दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Vinfast Klara S Electric Scooter: भारतीय बाजार में बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटरों के मांग को देखते हुए Vinfast ने अपना एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की घोषणा की है। इस स्कूटर का नाम Vinfast Klara S है, जो 120KM की धांसू रेंज प्रदान करेगा। इसके साथ ही इस स्कूटर में कई अन्य दमदार फीचर्स मौजूद हैं।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज के मामले में ओला इलेक्ट्रिक के सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1 Pro को टक्कर देगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग Vinfast Klara S इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करेगा। जबकि, ओला एस 1 प्रो सिंगल चार्ज में 195 किलोमीटर तक की रेंज देता है।

Vinfast Klara S Electric Scooter
कहा जा रहा है कि कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डुअल LG लिथियम बैटरी बैटरी पैक देती है, जिसे पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है। बैटरी वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ के साथ आएगी। यह 148Kg तक लोड उठाने में सक्षम है। बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी की ओर से 400W क्षमता वाली पोर्टेबल चार्जर दी गई है।

120 किलोमीटर की रेंज स्पीड के मामले में भी बवाल
रेंज को लेकर दावा किया गया है कि Vinfast Klara S एक बार फुल चार्ज होने के बाद 120 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है। जबकि, इसकी टॉप स्पीड 48km/h है। स्कूटर में कई अन्य एडवांस फीचर्स भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ेंः हीरो ने अपनी दमदार बाइक से उठाया पर्दा, एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन से है लैस, बुकिंग जल्द होगी शुरू

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्लैक, रेड, व्हाइट, ब्लू, मैट ब्लैक, नर्चरिंग ग्रीन और मॉस ग्रीन जैसे ऑप्शन में आता है। स्कूटर से जुड़ी बाकि डिटेल आप कंपनी की आधिकारिक साइट vinfastauto.com के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

जहां तक बात, Ola S1 Pro की है तो यह सिंगल चार्ज पर 195Km की रेंज प्रदान करता है और इसकी कीमत 1,47,49 रुपये है, जो कि एक्स शोरूम कीमत है। इसकी टॉप स्पीड 120Km/h की है।

5379487