Logo
Monsoon Care: फॉक्सवैगन कंपनी ने अपने व्हीकल केयर कैंपेन में कार के ब्रेक, टायर, वाइपर, फ्रंट और रीयर लाइट और कई अन्य चीजों की जांच शामिल की है।


Monsoon Care: देशभर में बारिश की शुरुआत हो चुकी है। मानसून सीजन में गाड़ियों की देखभाल जरूरी है। इसके लिए फॉक्सवैगन इंडिया ने अपने सालाना मानसून कार केयर कैंपेन की शुरुआत की है। इस सीज़न के लिए ग्राहकों को बेहतर तरीके से तैयार करने के लिए कंपनी ने देशभर के 142 सर्विस आउटलेट्स पर गाड़ियों की जांच के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। यहां पर ग्राहकों को स्टैंडर्ड जांच के 40-पॉइंट पर चेक किया जाएगा। कारों के निरीक्षण में ब्रेक, टायर, वाइपर, आगे और पीछे की लाइट और कई अन्य चीजों की जांच शामिल है।  

ग्राहकों को सुरक्षित और परेशानी मुक्त अनुभव मिले
फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा, “हमारा मानसून कार केयर अभियान ग्राहक केंद्रित और सुरक्षा के प्रति ब्रांड के समर्पण को दर्शाता है। हम मानसून के मौसम में ड्राइविंग के साथ आने वाली कई चुनौतियों को समझते हैं। इस सक्रिय उपाय के जरिए हम चाहते हैं कि ग्राहकों को एक सुरक्षित और परेशानी मुक्त ड्राइविंग अनुभव मिले, जिससे वे बिना किसी चिंता के अपनी यात्रा का आनंद ले पाएं।

रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) प्रोग्राम का लाभ
इसके साथ ही ग्राहक फॉक्सवैगन रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) प्रोग्राम के लिए भी साइन अप कर सकते हैं। 2 साल के सर्विस वैल्यू पैकेज के फायदे के साथ-साथ,एक्सटेंडेड वारंटी पैकेज अब संशोधित कीमतों पर उपलब्ध है।

(मंजू कुमारी) 
 

jindal steel hbm ad
5379487