Logo
फॉक्सवैगन इंडिया ने भारतीय बाजार में पहले से मौजूद अपनी टाइगुन मिडसाइज SUV और वर्टूस मिडसाइज सेडान के लिए एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है।

Volkswagen Taigun, Virtus Onam Edition launched: फॉक्सवैगन इंडिया की कारों को उसकी दमदार सेफ्टी, इंजन और स्टाइल के लिए जाना जाता है। ऐसे में कंपनी ने भारतीय बाजार में पहले से मौजूद अपनी टाइगुन मिडसाइज SUV और वर्टूस मिडसाइज सेडान के लिए एक नया स्पेशल एडिशन मॉडल लॉन्च किया है। टाइगुन SUV की एक्स-शोरूम कीमतें 14.08 लाख रुपए 15.63 लाख रुपए और वर्टूस सेडान की एक्स-शोरूम कीमतें 13.57 लाख से 14.87 लाख रुपए तक हैं। कंपनी ना सिर्फ स्पेशल एडिशन के लॉन्च से ओणम का त्यौहार सेलिब्रेट कर जा रही है, बल्कि केरल राज्य में 6 नए टचपॉइंट भी ओपन कर दिए हैं।

टाइगुन और वर्टूस ओणम एडिशन के फीचर्स

>> टाइगुन और वर्टूस ओणम एडिशन सीमित-रन वाले वैरिएंट हैं। इनमें एक्सटीरियर और फीचर से जुड़े बदलाव किए गए हैं। ओणम एडिशन की सिर्फ 100 यूनिट्स ही बेची जाएंगी। ये केवल केरल में ही उपलब्ध होंगी। दोनों मॉडल में बाहर और अंदर ऑल-ब्लैक फिनिश है, यहां तक ​​कि ग्रिल जैसे क्रोम बिट्स पर भी ब्लैक टच दिया गया है। मॉडल में फ्रंट पार्किंग सेंसर, डुअल टोन हॉर्न, पडल लैंप और फ्रंट फेंडर पर TSI बैज जैसे अतिरिक्त फीचर भी दिए गए हैं।

>> फॉक्सवैगन ने बताया कि टाइगुन ओणम एडिशन मॉडल हाई-स्पेक GT लाइन वैरिएंट पर बेस्ड है। इसका मतलब है कि इसमें वही फीचर और सेफ्टी किट हैं। हाइलाइट्स में ऑल-ब्लैक इंटीरियर और एक्सटीरियर शामिल हैं, जिसमें ब्लैक 17-इंच ‘कैसिनो’ एलॉय व्हील्स, 8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, पावर्ड सनरूफ, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं।

>> इस बीच वर्टूस ओणम हाईलाइन वैरिएंट पर बेस्ड है। ताइगुन ओणम पर देखी गई लगभग सभी खासियत को शेयर करता है, लेकिन सनरूफ को छोड़कर। ओणम एडिशन की कीमत उन वैरिएंट की तुलना में समान है जिन पर वे बेस्ड हैं। ओणम एडिशन मॉडल केवल 115hp पावर वाला 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध हैं, जो 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है।

(मंजू कुमारी)
 

5379487