Yamha Motor: यामाहा इंडिया मोटर ने फेस्टिव सीजन के दौरान अपनी बिक्री बढ़ाने और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचने के उद्देश्य से नए शोरूम खोलने का ऐलान किया है। कंपनी ने पूरे देश में 400 ब्लू स्क्वायर (Blue Square) शोरूम स्थापित करने का माइलस्टोन हासिल किया है। पिछले 6 महीने में 100 नए आउटलेट्स जोड़े गए हैं, जो ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के यामाहा की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यामाहा, खासकर टियर-2 और टियर-3 शहरों में अपने प्रीमियम दोपहिया वाहनों को ग्राहकों के करीब लाकर उनकी बढ़ती आकांक्षाओं को पूरा कर रही है।

'The Call of The Blue' कैंपेन 2018 में लॉन्च हुआ 
यामाहा ने 2018 में 'The Call of The Blue' ब्रांड कैंपेन की शुरुआत की थी, जिसका उद्देश्य ग्राहकों तक प्रीमियम प्रोडक्ट्स लाना और मजबूत कनेक्शन बनाना था। 2019 में शुरू किए गए ब्लू स्क्वायर शोरूम ने यामाहा के रेसिंग डीएनए को दर्शाने वाला एक खास माहौल तैयार किया, जो प्रदर्शन-उन्मुख उत्पादों की मांग को पूरा करता है।
 
ग्राहकों की सुविधा के लिए नए आउटलेट्स
यामाहा मोटर इंडिया के चेयरमैन ऐशिन चिहाना ने कहा कि 400 ब्लू स्क्वायर शोरूम का आंकड़ा पार करना, यह दर्शाता है कि कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए कितनी समर्पित है। खासकर टियर-2 और टियर-3 शहरों में यह तेजी से बढ़ती ग्रोथ को प्रदर्शित करता है। इन आउटलेट्स के माध्यम से यामाहा ग्राहकों को प्रीमियम और पर्सनलाइज्ड अनुभव प्रदान करना चाहती है।

Blue Square शोरूम में प्रोडक्ट शोकेस किए
इन शोरूम्स में यामाहा के प्रीमियम उत्पादों को शोकेस किया जाता है, जिनमें ट्रैक-ओरिएंटेड R3, स्ट्रीट फाइटर MT-03 और मैक्सी-स्पोर्ट AEROX 155 स्कूटर शामिल हैं। इसके अलावा ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम वाले मॉडल्स को भी इसमें प्रदर्शित किया जाता है।
 
इसके साथ ही, YZF-R15 V4, MT-15 V2, FZ-X, Fascino 125 FI Hybrid और Ray ZR Street Rally 125 FI Hybrid जैसे मॉडल्स भी इन शोरूम्स में उपलब्ध हैं।

(मंजू कुमारी)