Logo
New Roadster: नई रोडस्टर में अब स्टैंडर्ड के तौर पर 16,000 रुपए का ट्रेल पैक शामिल किया गया है, जबकि कंपनी ने इस मोटरसाइकिल की कीमत 2.10 लाख रुपए बरकरार रखी है।

New Roadster: येज्दी (Yezdi) ने अपनी रोडस्टर मोटरसाइकिल के लिए शानदार ऑफर पेश किया। कंपनी अपने रोडस्टर मॉडल के साथ स्टैंडर्ड के साथ ट्रेल पैक एक्सेसरी पैकेज दे रही है। यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए है। खास बात है कि इसके लिए कंपनी ने ग्राहकों पर कोई अतिरिक्त बोझ नहीं डाला है। मौजूदा समय में नई रोडस्टर बाइक की कीमत 2.10 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है। बाइक के मूल्य मैकेनिक्स में कोई बदलवा नहीं हुआ। 

16,000 रुपए के टेल पैक में ये एक्सेसरीज शामिल 
कंपनी के मुताबिक, ट्रेल पैक मूल्य सीमित अवधि के लिए स्टैंडर्ड के रूप में मिल रहा है। इसमें 16,000 रुपए की कई एक्सेसरीज शामिल की गई हैं। ट्रेल पैक में एक्स्ट्रा स्टोरेज के लिए सैडल बैग, हवा से सुरक्षा के लिए एक शानदार वाइज़र किट, हेडलैंप ग्रिल, पिलियन बैकरेस्ट, क्रैश गार्ड और एक बाइक कवर शामिल है। हालांकि, येज्दी ने इस ऑफर की अवधि नहीं बताई है। 

जानिए येज्दी रोडस्टर में क्या हैं खास फीचर्स?
Yezdi Roadster एक लिक्विड-कूल्ड, 334cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है, जो 29.1hp और 29 Nm का टॉर्क जनरेट करती है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें डुअल-चैनल एबीएस के साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर शॉक एब्जॉर्बर हैं। बाइक में फुल-एलईडी लाइटिंग, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अलॉय व्हील शामिल हैं। इसकी फ्यूल टैंक कैपिसिटी 12.5 लीटर और वजन 184 किलोग्राम है।

(मंजू कुमारी) 
 

5379487