New E-Scooter: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ZELIO Ebikes ने नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर 'Mystery' लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 81,999 रुपए है। इस स्कूटर में आधुनिक डिजाइन, एडवांस फीचर्स और हाई स्पीड जैसी खासियतें शामिल हैं, जो इसे डेली सफर के लिए बेहतरीन बनाती हैं।
 
Mystery High-Speed Electric Scooter की खास बातें
यह स्कूटर 72V/29AH लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है, जो एक शक्तिशाली 72V मोटर द्वारा संचालित है। फुल चार्ज पर, यह 100 किमी की रेंज देता है और इसकी टॉप स्पीड 70 किमी/घंटा है। बैटरी को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में केवल 4-5 घंटे का समय लगता है। इसका वजन 120 किग्रा है, और यह 180 किग्रा तक का भार उठा सकता है, जो इसे व्यक्तिगत और सामान ढोने दोनों के लिए उपयुक्त बनाता है।

Mystery High-Speed Scooter: कलर ऑप्शन और फीचर्स
'Mystery' स्कूटर चार रंगों (ब्लैक, सी ग्रीन, ग्रे, और रेड) में उपलब्ध है। इसमें आगे और पीछे हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं, जो इसे उबड़-खाबड़ रास्तों पर भी आरामदायक बनाते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें एडवांस कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम दिया गया है। अन्य फीचर्स में डिजिटल डिस्प्ले, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-थेफ्ट अलार्म, रिवर्स गियर, पार्किंग स्विच, ऑटो रिपेयर स्विच, यूएसबी चार्जिंग, और डिजिटल डिस्प्ले शामिल हैं, जो इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की दुनिया में एक लोकप्रिय विकल्प बनाते हैं।

कंपनी को नए स्कूटर से बड़ी उम्मीदें
ZELIO Ebikes के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर कुणाल आर्य ने लॉन्चिंग के अवसर पर कहा- "Mystery स्कूटर अपनी शानदार रेंज और फीचर्स के साथ आज के कम्यूटर की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।"

(मंजू कुमारी)