Anant-Radhika Pre Wedding, Jamnagar: गुजरात के जामनगर में अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के जश्न में डूबा है। लेकिन शुक्रवार रात कॉकटेल नाइट के दौरान कुछ पल ऐसे भी आए जब दुनिया के 10 अरबपतियों में शामिल उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भावुक हो गए। छोटे बेटे अनंत की इमोशनल स्पीच पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमेन फूट-फूट कर रोए। अनंत अंबानी ने स्पीच में बचपन से लेकर अपनी अब तक की बीमारियों और हेल्थ इश्यूज का जिक्र किया था। पढ़िए, अनंत अंबानी ने स्पीच में क्या कहा... 

मां ने 18-18 घंटे काम कर सारे अरेंजमेंट संभाले: अनंत
कॉकटेल पार्टी में अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने भी मेहमानों को संबोधित किया। उन्होंने कहा- पिछले 4 महीने से मेरी मां रोजाना 18-18 घंटे काम कर रही हैं। यहां के सभी अरेंजमेंट मेरी मां ने किए हैं। आप सब मुझे और राधिका को आशीर्वाद और प्यार देने जामनगर आए, इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपको यहां देखर खुशी हो रही है। अगर कोई परेशानी हुई हो तो उसके लिए मांफी मांगते हैं। मैं माता-पिता, भाई-बहन, दीदी-जीजाजी और सभी मेहमानों का आभार हूं। जो इतना बड़ा इवेंट करने के लिए पिछले कुछ महीनों से तीन-तीन घंटे से भी कम सोए।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding

आखिर क्यों डबडबा गईं अरबपति मुकेश अंबानी की आंखें?
अनंत इमोशनल स्पीच में आगे कहा कि आप सभी को पता है कि मेरी जिंदगी कितनी मुश्किल भरी रही है। मैंने बचपन से कई बीमारियां झेली हैं। हालांकि, मेरे माता-पिता ने मुझे कभी यह एहसास नहीं होने दिया कि मैं बीमार हूं। उन्होंने हर वक्त मेरा ख्याल रखा और जरूरत पड़ने पर मुझे हिम्मत दी। अनंत की इन बातों को सुनकर पिता मुकेश अंबानी भावुक हो गए और उनकी आंखें डबडबा गईं। 

मुकेश और नीता अंबानी ने भी गेस्ट को किया संबोधित
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का जश्न गुजरात के जामनगर में चल रहा है। यहां के रिलायंस ग्रीन में ग्रैंड सेलिब्रेशन 1 से 3 मार्च तक रखा गया है। सेरेमनी के दौरान मुकेश अंबानी के परिवार ने एक फैमिली फोटोशूट भी करवाया। पहले दिन शुक्रवार को मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी रखी गई। इसमें अनंत के अलावा मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और परिवार के अन्य सदस्यों ने गेस्ट को संबोधित किया। अंबानी परिवार ने देश-दुनिया से पधारे 1000 स्पेशल गेस्ट का स्वागत किया और उन्हें धन्यवाद दिया। (पढ़िए, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने क्या कहा...)

Anant Ambani Emotional Speech

प्री-वेडिंग में आज दूसरे दिन क्या खास?
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का आज यानी शनिवार को दूसरा दिन है। आज पहले इवेंट की थीम 'अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड' है, जिसमें मेहमानों को जंगल सफारी पर ले जाया गया। इसके बाद शाम को दूसरा इवेंट है। इसकी थीम 'मेला रुज' है। शनिवार शाम को इस कार्निवल में गेस्ट्स के लिए डांस और सॉन्ग परफॉर्मेंस होंगे। सिंगर सुखविंदर  सिंह, उदित नारायण, प्रीतम, नितिम मोहन और मोनाली ठाकुर अपनी प्रस्तुति के लिए रिलायंस ग्रीन पहुंच चुके हैं। पहले दिन कॉकटेल नाइट में इंटरनेशनल पॉप क्वीन रिहाने ने धमाकेदार परफार्मेंस दी थी। बता दें कि रिहाना की भारत में यह पहली प्रस्तुति थी। उन्होंने ऑडियंस से कहा कि वे दोबारा भारत आकर परफॉर्म करना चाहती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी परिवार रिहाना और उनकी टीम को 74 करोड़ रुपए बतौर फीस भुगतान कर रहा है।