Logo
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर स्थित रिलायंस ग्रीन में शुरू हो चुका है। इसमें देश-दुनिया के 1000 मेहमान शामिल होंगे।

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding: देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में आए मेहमानों के लिए बेहद खास इंतजाम किए गए हैं। अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए देश-दुनिया के 1000 से अधिक खास गेस्ट को आमंत्रण दिया है। बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, टेक्नोलॉजी और बिजनेस सेक्टर से जुड़ी तमाम दिग्गज हस्तियां जामनगर स्थित रिलायंस ग्रीन पहुंच चुकी हैं। यहां अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च (रविवार) तक चलेगा। 

साइना ने शेयर किया टेंट हाउस का वीडियो
रिलायंस ग्रीन में मेहमानों को स्पेशल टेंट हाउस में ठहराया गया है। टेंट हाउस में महंगे से महंगे होटल में मिलनी वाली हर सुविधा का इंतजाम है। खासतौर पर डिजाइन टेंट हाऊस में एसी, फ्रिज, टीवी, बेड, बैठक के लिए अलग कमरा बनाया गया है। जामनगर पहुंचीं बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो रिलायंस ग्रीन में घूमती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद उन्होंने अंदर से टेंट हाउस का नजारा भी फैन्स को दिखाया। उन्होंने लिखा- परफेक्ट अंबानी वेडिंग।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina)

टेंट हाउस में दिख रही भव्यता की झलक
साइना नेहवाल के द्वारा शेयर किए वीडियो में अंबानी परिवार की ओर से मेहमानों के लिए किए भव्य इंतजाम की झलक दिखाई दे रही है। सभी गेस्ट को अलग-अलग टेंट हाऊस अलॉट हुए हैं। टेंट के भीतर पार्टीशन कर दो रूम भी बनाए गए हैं। बाहर वाले कमरे में कुर्सी, सोफा और आरामदायक बैठक का इंतजाम किया गया है। रिलायंस ग्रीन के आसपास कुछ होटल और रिजॉर्ट में भी मेहमान ठहरे हुए हैं। 

पॉप क्वीन रिहाना के म्युजिक का तड़का
अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन 3 मार्च तक चलेगा। इसमें एंटरटेनमेंट, टेक्नोलॉजी और बिजनेस वर्ल्ड के दिग्गज शामिल हो रहे हैं। ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए शुक्रवार रात को कॉकटेल पार्टी रखी गई है। इसमें अंतरराष्ट्रीय पॉप सिंगर रिहाना अपनी टीम के साथ म्युजिक और डांस का तड़का लगाएंगी। इसके अलावा कई मशहूर सिंगर जैसे- बी प्राक, दिलजीत दोसांज, अजय-अतुल, प्रीतम, हरिहरन, अरिजीत सिंह भी परफॉर्म करेंगे।

jindal steel hbm ad
5379487