Logo
BSNL New Plan: बीएसएनएल ने ज्यादा डेटा यूज करने वाले ग्राहकों के लिए आकर्षक प्रीपेड रीचार्ज प्लान पेश किया है। 398 रुपए के इस प्लान में 120 जीबी डेटा मिल रहा है।  

BSNL New Plan: सरकार के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान पेश किया है। यह प्लान रिलायंस Jio और Airtel को कड़ी टक्कर दे रहा है। दोनों ही निजी कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान में लगातार बदलाव करती रही हैं। लेकिन इस बार बीएसएनएल ने सस्ता और आकर्षक प्लान बाजार में उतार कर बाजी मार ली है।  

ज्यादा डेटा यूज करने वालों के लिए फायदेमंद 
BSNL का यह प्रीपेड प्लान ज्यादा डेटा यूज करने वाले यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। क्योंकि इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन के लिए 120 GB डेटा मिल रहा है। ऐसे में अगर आप अधिक डेली डेटा लिमिट चाहते हैं। यह प्लान आपके लिए बेस्ट होगा। इसकी वैलिडिटी 30 दिन तक होगी।  

398 रुपए में मिलेगा 120 GB डेटा 
अभी देश में अधिकांश कंपनियों के रिचार्ज प्लान FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) डेटा लिमिट के साथ उपलब्ध हैं। जिनमें इंटरनेट स्पीड एक टाइम लिमिट के बाद स्लो होने लगती है। जबकि BSNL के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 398 रुपए में 120GB डेटा मिलेगा। यह बीएसएनएल के सबसे पॉपुलर प्लान्स में शामिल हो चुका है। इसके आलावा इसमें आपको कई बेनिफिट्स भी मिलते हैं, जो कि दूसरी कंपनियों के प्लान से बेहतर हैं।

पूरा 120 GB डेटा एक साथ यूज कर पाएंगे
BSNL के प्लान की एक खासियत यह भी है कि इसमें मिलने वाले डेटा को एक दिन में भी पूरा इस्तेमाल कर सकते हैं। क्योंकि महीने की शुरुआत में ही आपको पूरा 120 जीबी डेटा मिल जाता है। फिर डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 40 Kbps तक रह जाएगी। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को Unlimited Calling और डेली 100 SMS भी मिलेंगे। साथ ही बीएसएनएल की ओर से 4G कवरेज भी दी जा रही है। 

5379487