Logo
Recharge Plan: BSNL ने अपने यूजर्स का ध्यान रखते हुए दो नए प्लान बाजार में उतारे हैं। इनमें कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं। 

Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स के लिए दो नए धमाकेदार प्लान लॉन्च किए हैं। बीएसएनएल ने एक बार फिर अपने यूजर्स को नए प्लान के रूप में तोहफा दिया है। इन दोनों प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स भी अलग हैं और ये डेटा से लेकर कॉलिंग फीचर्स तक के साथ आते हैं। यहां आपको इन प्लान्स की जानकारी तो मिलेगी ही, साथ में हम बताएंगे कि आप भी इन्हें कैसे रिचार्ज करवा सकते हैं। 

1) BSNL 58 Recharge Plan:
इस प्लान में आपको रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसमें आपको एक हफ्ते की वैलिडिटी मिलेगी। एक बार जब आपका डेटा खत्म हो जाएगा, तो इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी। लेकिन आपको फिर भी 2 जीबी सुपरफास्ट इंटरनेट मिलता रहेगा। इस प्लान का फायदा उठाने के लिए आपके पास कोई एक्टिव प्लान होना जरूरी है। रिचार्ज करने के बाद आपको अतिरिक्त डेटा मिलना शुरू हो जाएगा।

2) BSNL 59 Recharge Plan:
बीएसएनएल ने इस प्लान में ग्राहकों को कई बेनिफिट्स दिए हैं। इसमें वैलिडिटी एक हफ्ते के लिए आती है, साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा। प्लान के तहत आपको रोजाना एक जीबी डेटा दिया मिलेगा। इसमें सिर्फ एक हफ्ते की वैलिडिटी मिल रही है। आपके लिए यह एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

4G पर BSNL का प्लान:
बीएसएनएल की तरफ से 4जी पर काम किया जा रहा है। बहुत जल्द नया प्लान लाया जा सकता है। अब बीएसएनएल यूजर्स को सुपरफास्ट इंटरनेट मिलने वाला है। अभी वाईफाई नेटवर्क खरीदने पर आपको फ्री इंस्टॉलेशन का ऑफर भी दिया जा रहा है।

5379487