Logo
Samsung Galaxy A35 को A34 के सक्सेसर के तौर पर बाजार में उतारने की तैयारी है। इस स्मार्टफोन्स में AI जैसी उन्नत तकनीक भी शामिल हो सकती है। 

Samsung New Smartphone: सैमसंग कंपनी जल्दी ही अपनी A सीरीज में नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A35 को लॉन्च कर सकती है। इस फोन के बारे में लीक्स सामने आ रहे हैं और इसे बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी लिस्ट किया गया है। Samsung गैलेक्सी A35 में कुछ नए फीचर्स शामिल कर इसे बाजार में उतार सकती है, जो इसे एक आकर्षक विकल्प बना देगा। इसके लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S24 सीरीज को ग्लोबल लेवल पर पेश किया जा रहा है। कंपनी इसके बाद आने वाले स्मार्टफोन्स में AI जैसी उन्नत तकनीक के साथ डिवाइस को लॉन्च कर सकती है। 

Samsung Galaxy A35 को बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर Geekbench लिस्टिंग में देखा गया है। इस फोन को साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। गीकबेंच पर इसका मॉडल नंबर SM-A356U के साथ देखा जा सकता है। लिस्टिंग में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिल रही है, जैसे कि इसका मदरबोर्ड कोडनेम s5e8835 है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर होगा, जिसमें 4 कोर 2GHz पर क्लॉक किए गए हैं और अन्य 4 कोर 2.40GHz पर क्लॉक किए गए हैं। इससे पता चलता है कि फोन में Exynos 1380 चिपसेट हो सकता है, जो पहले Galaxy A54 और Galaxy M54 में भी देखा गया था।

स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे?
Samsung Galaxy A35 की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, इसमें 6 जीबी रैम होगी और यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है। इसके बेंचमार्क स्कोर्स की बात करें तो, इसने सिंगल कोर में 697 पॉइंट्स और मल्टी कोर में 2,332 पॉइंट्स हासिल किए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन के रेंडर्स लीक हो रहे हैं। Samsung Galaxy A35 को 3 अलग-अलग कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है- आइसब्लू, लिलैक और नेवी।

नए फोन में मिलेंगे तीन कैमरे
फोन में एक दाईं ओर आइलैंड बम्प हो सकता है, जिसमें पावर और वॉल्यूम बटन्स शामिल हो सकते हैं। फोन में राउंड कॉर्नर्स और एक प्लास्टिक फ्रेम की उम्मीद है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ वर्टिकल ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। साथ ही 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया जा सकता है।

CH Govt hbm ad
5379487