भोपाल (संजीव सक्सेना) । राजधानी सहित प्रदेशभर के सरकारी कॉलेजों के प्राचार्य और विश्वविद्यालयों के कुलसचिव को उच्च शिक्षा विभाग ने ताकीद किया है कि विद्यार्थियों की छात्रवृत्ति अतिशीघ्र वितरित की जाए। विभाग ने जारी आदेश में कहा है कि जो सूची भेजी गई है, उसमें अंकित विद्यार्थियों के द्वारा सेंट्रल सेक्टर छात्रवृद्धि योजना के ऑनलाइन आवेदन में आधार से लिंक बैंक खाते की जानकारी अंकित नहीं की गई है।

ईमेल पर भेजें
इस लिए उनके आवेदन लंबित हैं। इसलिए सभी संबंधित विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय सूची में अंकित विद्यार्थियों के आधार एवं आधार से लिंक बैंक खाते की जानकारी मय छात्रवृत्ति आई डी सहित सूची तैयार कर एक प्रति सेंट्रल सेक्टर छात्रवृत्ति शाखा उच्च शिक्षा विभाग नई दिल्ली की ओर हार्ड कॉपी में और ईमेल करें। इसके साथ ही एक प्रति सेंट्रल सेक्टर छात्रवृत्ति शाखा माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल की ओर 14 अक्टूबर 2024 तक भेजें।

इसके लिए सभी क्षेत्रीय अतिरिक्त संचालक, उच्च शिक्षा विभाग अपने क्षेत्र के कॉलेजों से जानकारी प्राप्त कर संभागवार एकजाई कर 15 अक्टूबर 2024 तक छात्रवृत्ति शाखा कार्यालय आयुक्त, उच्च शिक्षा के ईमेल पर भेजें।