Logo
MPPSC Exam Date 2024: MPPSC ने विज्ञप्ति जारी कर सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरें प्रकाशित होने की बात कही है। साथ ही ये भी कहा है कि परीक्षा तय समय पर ही होगी।

MPPSC Exam Date 2024: मध्यप्रदेश में रविवार 23 जून को होने वाली मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा से पहले सोशल मीडिया और टेलीग्राम पर पर्चा लीक होने की चैटिंग जमकर वायरल है। इसमें दो से ढाई हजार रुपए में पेपर मिलने की बात कही जा रही है। MPPSC ने विज्ञप्ति जारी कर सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरें प्रकाशित होने की बात कही है। साथ ही ये भी कहा है कि परीक्षा तय समय पर ही होगी।

MPPSC के ओएसडी ने जांच कराने की कही बात 
इस पूरे मामले को लेकर एमपीपीएससी के ओएसडी रविंद्र पंचभाई ने बताया कि अभी जांच की जा रही है। जांच पूरी होने पर ही कुछ भी कहा जा सकता है। आयोग ने जो पेपर सेट किया है, वह पेपर अभी हमारे पास ही नहीं आया है तो इस मामले में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। आयोग इस पूरे मामले की जांच के बाद पुष्टि करेगा। परीक्षा तय समय पर ही होगी।

लोकसभा चुनाव के चलते तारीख में हुआ था बदलाव 
बता दें, लोकसभा चुनाव की वजह से एग्जाम की डेट को आगे बढ़ाया गया था। इसके पहले परीक्षा 28 अप्रैल 2024 को आयोजित की जानी थी। मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग ने विज्ञप्ति जारी कर परीक्षा की तारीख बदलने की सूचना दी थी। जिसमें बताया था कि लोकसभा निर्वाचन -2024 को ध्यान में रखते हुए राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2024 अब 28 अप्रैल के स्थान पर 23 जून को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट www.mppsc.mp.gov.in तथा www.mponline.gov.in पर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 

5379487